हैदराबाद दुष्कर्म कांड: शिव सेना कार्यकत्र्ताओं ने फूंके दुष्कर्मियों के पोस्टर, किया प्रदर्शन

punjabkesari.in Wednesday, Dec 04, 2019 - 05:23 PM (IST)

पठानकोट (आदित्य, नीरज): शिव सेना पंजाब के उत्तर भारत चेयरमैन व हिमाचल प्रभारी सतीश महाजन के नेतृत्व में शिव सैनिकों ने हैदराबाद में दुष्कर्म की शिकार हुई प्रियंका रैड्डी के आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग की। इस दौरान रोष प्रकट करते हुए शिव सैनिकों ने दुष्कर्मियों के पोस्टर जलाकर प्रदर्शन किया व उन्हें जेल में न डालने की बजाय उनको भी जिंदा जलाने की सरकार से अपील की। 

इस अवसर पर सतीश महाजन ने कहा कि बड़ी शर्मिंदगी की बात है कि भारत में कितने ही दुष्कर्म हुए हैं, लेकिन कठोर कानून न होने के कारण ऐसी मानसिकता वाले लोगों का मनोबल बढ़ता जा रहा है। 70 साल की आजादी के बाद भी कितनी सरकारें आईं व कितनी गईं, लेकिन दुष्कर्म पर कोई भी ठोस कानून अब तक नहीं बनाया गया। अब तो केन्द्र में पूर्ण बहुमत की सरकार है तो केन्द्र सरकार को चाहिए कि वह इन दुष्कर्मियों के खिलाफ कठोर कानून पास करे। उन्होंने कहा कि भारत में कन्या को पूजा जाता है लेकिन बड़ी शर्म की बात है कि हमारी बहू-बेटियां देश में सुरक्षित नहीं हैं। 

आरोपियों को फांसी पर लटकाने की मांग
कार्यकत्र्ताओं ने कहा कि शिव सेना पंजाब मांग करती है कि दुष्कर्मियों को फांसी पर लटकाया जाए और अगर ऐसा नहीं हो सकता को फिर उनको पब्लिक के हवाले कर दिया जाए ताकि इनका हश्र देखकर कोई भी ऐसा दुष्ट कार्य करने की चेष्टा न कर सके। इस मौके पर बैजनाथ कौशल, बलजीत सिंह, हरीश, राकेश सूरी, रमेश जसवाल, चम्पा प्रधान, नरेंद्र ङ्क्षनदी, संदीप, पारस, दिनेश, सौरभ शर्मा, रघुवीर सैनी आदि उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News