बच्चा न होने पर ससुराली देते थे ताना,परेशानी में दामाद ने निगला सल्फास

punjabkesari.in Sunday, Oct 14, 2018 - 10:56 AM (IST)

गुरदासपर(हरमनप्रीत): गुरदासपुर शहर के मोहल्ला गोपाल नगर से संबंधित एक नौजवान ने जहरीली दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है जिसके बाद पुलिस ने इस नौजवान से मिले खुदकुशी नोट और मृतक के भाई  के बयान के आधार पर मृतक की पत्नी समेत ससुराल परिवार के 6 व्यक्तियों पर मामला दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार विशाल जोशी (32) पुत्र रूप लाल निवासी गोपाल नगर, गुरदासपुर ने बीती रात बहरामपुर रोड स्थित एक निजी स्कूल के सामने खाली प्लाट में सल्फास खा ली और अपने भाई सुनील जोशी को फोन करके इस संबंधी जानकारी दी। उसे एक प्राइवेट अस्पताल में दाखिल करवाया गया जहां उसने दम तोड़ दिया।

विशाल के भाई सुनील जोशी और परिवार के सदस्यों ने बताया कि विशाल का विवाह करीब 6 साल पहले कस्बा काहनूवान की आशिमा कालिया बेटी किशोर कालिया के साथ हुआ था। विशाल पठानकोट में सरकारी नौकरी करता था और उसकी पत्नी आशिमा भी गुरदासपुर में सरकारी दफ्तर में नौकरी करती है। विवाह के बाद इनके घर कोई संतान पैदा नहीं हुई। विशाल ने एस.एस.पी. के नाम लिखे खुदकुशी नोट में लिखा है कि संतान न होने के कारण वे कई डाक्टरों को मिल कर शारीरिक जांच करवा चुके हैं। 

 इस दौरान डाक्टरों ने उसे बिल्कुल स्वस्थ बताया था, परन्तु फिर भी उसकी पत्नी और ससुराल वाले उसे ताने देते थे यहां तक ससुराल परिवार और पत्नी ने उस पर और भी कई गंभीर आरोप लगाते थे। अंत में उसने अपनी मौत के लिए अपनी पत्नी आशिमा और ससुर परिवार को दोषी ठहराया। थाना सिटी गुरदासुपर के प्रमुख कुलवंत सिंह ने बताया कि विशाल के खुदकुशी नोट और उसके भाई सुनील जोशी के बयान के आधार पर उसकी पत्नी आशिमा, सास पिंकी, ससुर किशोर कालिया, बुआ सास भावना, बुआ के लड़के मनी और चाचा मुरली के खिलाफ मामला धारा 306 के अंतर्गत दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News