दादा-दादी के साथ जा रहे 4 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौ/त, मची चीख-पुकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 25, 2024 - 11:52 AM (IST)

दीनानगर (हरजिंदर सिंह गोराया): विधानसभा हलका दीनानगर के अंतर्गत आते गांव बियानपुर के पास एक स्कूटी और तेज रफ्तार बुलेट मोटरसाइकिल की टक्कर से स्कूटी पर सवार 4 वर्ष के बच्चे की मौत हो गई और दादी गंभीर रूप से घायल हो गई। जिन्हें इलाज के लिए गुरदासपुर के निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।      

इस संबंध में जानकारी देते हुए जांच अधिकारी बियानपुर चौकी प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि सतनाम सिंह पुत्र पूरन सिंह निवासी ग्वालिया अपनी पत्नी परमजोत कौर और पोते वरुण थाना के साथ अपनी स्कूटी पर सवार होकर गांव मीरपुर से अपनी बेटी को मिल कर वापिस अपने घर जा रहे थे। जब शाम करीब 6.30 बजे के करीब वह मीरपुर लिंक सड़क और बियानपुर की ओर मुड़े तो बियानपुर की ओर एक बुलेट मोटरसाइकिल तेज रफ्तार से आया। उसने गलत साइड और लापरवाही से चला रहे युवक ने स्कूटी को टक्कर मार दी। इस कारण वह तीनों सड़क के बीच गिर गए और दादी के साथ बैठा पोता वरुण थापा (4 वर्ष) मोटरसाइकिल के नीचे आ गया। 

PunjabKesari

उसे तुरंत अस्पताल ले जाते समय रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया और दादी के गंभीर रूप से घायल होने के कारण उन्हें गुरदासपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। वहीं दादा को मामूली चोटें लगी है। मोटरसाइकिल सवार मौके से फरार हो गया। पुलिस द्वारा जांच करने के बाद सतनाम सिंह पुत्र पूरन सिंह वासी ग्वालिया के बयानों के आधार पर आरोपी जतिंदर सिंह पुत्र सुरिंदर सिंह निवासी कत्तोवाल के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।  

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News