पूर्व सैनिक का ए.टी.एम. बदल कर निकाले 1 लाख 47 हजार

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2019 - 10:28 AM (IST)

टांडा(जसविंद्र): सेना से रिटायर्ड होने के उपरांत अपने गांव वापस आए लांसनायक दर्शन सिंह को बीते दिन ए.टी.एम. से पैसे निकालने वक्त धोखाधड़ी का शिकार होना पड़ा। आज अपने परिवार समेत प्रैस के पास पहुंचे दर्शन सिंह ने बताया कि उसने अपना घर बनाने के लिए स्टेट बैंक में लोन अप्लाई किया था तथा इसी बैंक में मेरी पैंशन भी आती है। 

कुछ दिनों बाद उसका लोन पास हो गया और खाते में 2 लाख 35 हजार रुपए आ गए, जिसमें से वह जरूरत के अनुसार पैसे निकालता रहा। बीते दिन जब मैं ए.टी.एम. में पैसे निकालने लगा तो  खराबी के चलते उसमें से 11,000 रुपए ही निकले और उसी वक्त ए.टी.एम. पहुंचे एक अज्ञात व्यक्ति ने अपने आपको बैंक कर्मचारी बताते हुए उसका ए.टी.एम. कार्ड लेकर मशीन ठीक करने का बहाना बनाते हुए  बदला लिया । उसकी जगह कोई अन्य ए.टी.एम. उसके हाथ में पकड़ा दिया। 

इस बात का खुलासा उस वक्त हुआ जब मैं दूसरे दिन पैसे निकलवाने गया तो ए.टी.एम. से पैसे न निकलने की सूरत में उसने बैंक के अंदर जाकर बताया तो बैंक कर्मचारियों ने उसे ए.टी.एम. बदले जाने और उसके खाते में से 1 लाख 47 हजार रुपए निकाले जाने की बात कही। जब उसने इस संबंधी बैंक के मैनेजर को बताया तो उन्होंने उसे डांटना शुरू कर दिया। इस संबंधी थाना टांडा को सूचित कर दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News