मिशन फतेह में थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने चलाया जागरूकता अभियान

punjabkesari.in Saturday, Jun 20, 2020 - 05:22 PM (IST)

होशियारपुर (अमरेन्द्र): कोरोना महामारी के खिलाफ जंग में पंजाब सरकार की तरफ से जारी निर्देशानुसार शनिवार को थाना मॉडल टाऊन की पुलिस ने एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा के नेतृत्व में जागरू कता अभियान चलाया। इस योजना के तहत एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा के साथ पुलिस कर्मचारी शहर के विभिन्न हिस्सों में लोगों को पेपर सोप व मास्क सौंप कोरोना से कैसे बचाव किया जाए संबंधी लोगों को हिदायते दी।

इस अवसर पर थाना परिसर में कोरोना के खिलाफ चलाए अभियान के दौरान पुलिस कर्मचारियों को संबोधित करते हुए एस.एच.ओ.इंस्पैक्टर बलविन्द्र सिंह जौड़ा ने कहा कि कोरोना के इस दौर में लोगों का हौसला कायम रखने के लिए पंजाब सरकार की तरफ से मिशन फतेह का अभियान चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि शादी और भोग समागमों और संस्कार में हाजिर लोगों को कोरोना से बचाव के लिए हिदायतों का पालन यकीनी बनाया जाए। उन्होंने कहा कि इकट्ठे लोगों को कोरोना से संबंधी हिदायतों का पालन न किए जाने से महामारी और बढ़ सकती है।

उन्होंने लोगों के नुमाइंदों और प्रसिद्ध शख्सियतों को अपील की कि वह इस बात को यकीनी बनाएं कि जब भी वह सार्वजनिक स्थान या किसी समारोह में शामिल होने जाते हैं, तो वहां कोरोना से बचाव संबंधी हिदायतों का पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार कोरोना को फैलने से रोकने के लिए दिनरात काम कर रही है और लोगों को सरकार की हिदायतों का पालन यकीनी बनाते हुए मिशन फतेह में पंजाब सरकार को सहयोग देना चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News