हाई अलर्ट के बीच नूरपुर कालोनी के स्कूल में कमांडो की वर्दी में हथियारों सहित दिखे 2 संदिग्ध

punjabkesari.in Wednesday, Nov 21, 2018 - 09:59 AM (IST)

जालंधर (सुनील, रमन): बम धमाकों के बाद जारी हाई अलर्ट के बीच पठानकोट बाईपास के नजदीक नूरपुर कालोनी में सरकारी सीनियर सैकेंडरी स्कूल में सोमवार देर सायं करीब 7 बजे कमांडो की वर्दी में हथियारों सहित 2 संदिग्धों को देखा गया है जिससे इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस स्कूल में रात के समय रह रहे एक परिवार की महिला सदस्य सुदेश कुमारी पत्नी भीमसेन ने बताया कि वह गत देर सायं 7 बजे अपने कमरे से बाहर निकली तो उसने देखा कि 2 युवक कमांडो की वर्दी में हथियारों सहित खेतों के बीच से होते हुए पिछली तरफ से काफी समय से टूटी दीवार के रास्ते स्कूल में दाखिल हुए। उन्होंने पीठ पर पिट्ठू बैग भी बांधे हुए थे। जब उसने उन युवकों को पूछा कि आप लोग यहां क्या कर रहे हो तो उन्होंने कहा कि उनकी यहां पास में ट्रेङ्क्षनग चल रही है और वे यहां दौड़ लगाने आए हैं।  उसने एतराज जताते हुए कहा कि इस वक्त स्कूल में दौड़ लगाने का कोई मतलब नहीं है, अगर आप ने दौड़ लगानी है तो सुबह के समय आएं जब स्कूल खुला हो। इतनी बात सुनते ही वे युवक उसी टूटी दीवार के रास्ते भाग गए। 

महिला ने बताया कि इसके बाद उसने अपने पति भीमसेन को सारी बात बताई और आसपास के लोगों को बुलाया जिन्होंने बाद में 100 नंबर पर इस संबंध में पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलते ही थाना नं. 8 की एस.एच.ओ. हिना गुप्ता अपनी पुलिस पार्टी के साथ स्कूल में पहुंची और सर्च अभियान चलाया मगर उन्हें वहां से कोई भी संदिग्ध व्यक्ति नहीं मिला।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News