लड़की को हवस का शिकार बनाने वाले 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 09, 2019 - 10:40 AM (IST)

करतारपुर(साहनी): गत 29 जून की रात सुभानपुर बस अड्डे से लखन के पड्डे गांव जाने के लिए सवारी की इंतजार में खड़ी एक लड़की जिसे मोटरसाइकिल सवार 2 नौजवान वरगला कर जबरदस्ती करतारपुर गऊशाला के पास किराए के मकान में ले गए जहां पहले से ही 2 और नौजवान शामिल थे। 

लड़की के  बयानों के अनुसार इनमें से तीन नौजवानों ने उसे कथित तौर पर हवस का शिकार बना डाला था। वह सुबह किसी तरह इन्हें चकमा देकर फरार हो गई थी व अपने मुंहबोले भाई व पिता के साथ आकर पुलिस को सूचित किया। इस संबंधी थाना प्रभारी इंस्पैक्टर मुख्तियार सिंह ने बताया कि मामले की जांच कर रहे सब इंस्पैक्टर परमिन्द्र सिंह व सब इंस्पैक्टर सीमा द्वारा कथित दोषियों के विभिन्न ठिकानों पर छापेमारी भी की गई। 

गत दिवस इन दोषियों में से 2 नौजवान जिनकी पहचान सुहेब उर्फ साहिल पुत्र भूरा व सुहेब पुत्र भुरो दोनों निवासी गांव गंगोह जिला सहारनपुर जोकि अपने करतारपुर स्थित किराए के कमरे से सामान उठाने आए थे, को गुप्त सूचना मिलने पर मौके पर काबू कर लिया। वहीं अदालत से मिले 2 दिन के रिमांड के दौरान मिली जानकारी पर इनके तीसरे साथी मोनू पुत्र साहना वासी गांव अंबेटा थाना नकुड़ जिला सहारनपुर को गांव सुभानपुर में लगने वाली पशु मंडी से आज काबू कर लिया, जिसे कल अदालत में पेश किया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News