मारपीट के बाद 20 साल की छात्रा से छेड़छाड़, ईशांत समेत 3 गिरफ्तार

punjabkesari.in Wednesday, Apr 24, 2019 - 11:44 AM (IST)

जालंधर(महेश): चंडीगढ़ निवासी 20 साल की एक छात्रा से 3 युवकों द्वारा छेड़छाड़ किए जाने का मामला सामने आया है, जिसे लेकर थाना सदर में महिला इंस्पै. ऊषा रानी ने छात्रा के बयान पर आरोपियों के खिलाफ धारा 323, 354, 342, 506 व 34 आई.पी.सी. के तहत केस दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार भी कर लिया है। 

थाना सदर के प्रभारी इंस्पै. अमनदीप सिंह बराड़ ने केस दर्ज किए जाने की पुष्टि करते हुए आरोपियों की पहचान ईशांत, दीपक व पंकज के रूप में बताई है जो कि जालंधर के ही रहने वाले हैं। पुलिस के मुताबिक शिकायतकत्र्ता छात्रा ने कहा कि ईशांत उसके साथ पढ़ता है। उसने उस पर बुरी नजर रखते हुए उससे मारपीट करते हुए उससे 66 फुटी रोड पर छेड़छाड़ की और बाद में अपने 2 दोस्तों को भी वहां बुला लिया। इंस्पै. बराड़ ने कहा है कि आरोपियों से पूछताछ जारी है। उन्हें कल माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। 

पहले चर्चा थी कि युवती से दुष्कर्म किया गया है, लेकिन पुलिस की जांच व युवती के बयान में ऐसी कोई भी बात सामने नहीं आई है। यह भी सूचना मिली है कि युवती उक्त संबंध में पहले अपनी शिकायत लेकर बस अड्डा चौकी में पहुंची थी, लेकिन वहां का एरिया न होने के कारण मामला थाना सदर में पहुंच गया और पुलिस ने दोपहर को ही केस दर्ज कर आरोपी दबोच लिए। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News