बर्गर के पैसे मांगने पर 3 नौजवानों ने रेहड़ी वाले को पीटा

punjabkesari.in Sunday, Sep 15, 2019 - 01:09 PM (IST)

जालंधर(स.ह.): गांव कानपुर आबादी के पास बर्गर के पैसे को लेकर 3 मोटरसाइकिल सवार नौजवानों ने पहले बर्गर की रेहड़ी लगाने वाले व्यक्ति को पीटा और फिर मोटरसाइकिल व रेहड़ी को आग लगा कर फरार हो गए। वहीं पीड़ित व्यक्ति ने घटना संबंधी थाना मकसूदां की पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने जांच के बाद एक गोरा नामक और 2 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 

पीड़ित राम अवतार पुत्र संत राम निवासी बुलंदपुर ने बताया कि वह गत दिवस कानपुर आबादी के पास बर्गर की रेहड़ी लगा कर खड़ा था। इस दौरान गोरा नामक नौजवान अपने 2 साथियों के साथ मोटरसाइकिल पर आया और उससे बर्गर मांगने लगा। उक्त तीनों को उसने बर्गर दे दिए। जब उसने अपने पिछले 1370 रुपए और आज के पैसे मांगे तो तीनों ने उलटा उसे पीटना शुरू कर दिया और गोरा ने उसकी रेहड़ी से लाइटर उठाकर मोटरसाइकिल व उसकी रेहड़ी को आग लगा दी।  इसके बाद उसने चिल्लाना शुरू कर दिया, जिससे आसपास के लोग इकट्ठा हो गए, जिसके बाद आरोपी फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मकसूदां पुलिस मौके पर पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। 

थाना प्रभारी रमनदीप सिंह ने बताया कि उन्होंने राम अवतार की शिकायत के आधार पर जांच के बाद तीन लोगों पर मुकद्दमा दर्ज कर लिया है, जिसमें से एक युवक की पहचान हो गई है। पुलिस उसके घर पर छापेमारी कर रही है व फिलहाल नौजवान घर से फरार है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News