दोस्त को बचाने आए A.D.C.P. पर जानलेवा हमला,आरोपी हुए फरार

punjabkesari.in Monday, Oct 18, 2021 - 04:52 PM (IST)

जालंधर: लद्धेवाली स्थित कमिश्नरेट पुलिस में तैनात ए. डी. सी. पी. -2 अश्वनी कुमार के दोस्त के घर के बाहर गाड़ी खड़ी करते समय एक व्यक्ति की तरफ से तेजधार हथियार से जानलेवा हमला कर दिया । मामले को लेकर पीड़ित व्यक्ति की तरफ से सिविल अस्पताल में एम. एल. आर. कटवाकर पुलिस को बयान दर्ज करवा दिए हैं। इस संबंधी एस. एच. ओ. का कहना है कि केस दर्ज करके आरोपियों को गिरफ़्तार किया जाएगा।

पीड़ित रोहित कुमार शर्मा ने बताया कि लद्धेवाली नजदीक उनका घर है। जब वह घर के बाहर गाड़ी खड़ी करने लगा तो उनके मोहला के रहने वाले परमजीत और उसके बेटे जिमी गुस्से में बाहर आ गए और गाड़ी पार्किंग को लेकर झगड़ा करने लगे। मामला हाथापाई तक पहुंच गया। हाथापाई दौरान जब बात बढ़ने लगी तो बचाव करने के लिए उनके पड़ोसी और कमिशनरेट पुलिस में तैनात ए. डी. सी. पी. अश्वनी कुमार पहुंचे, जिन्होंने मामला शांत करवाने की कोशिश तो की परंतु उनके पड़ोसी परमजीत और उसके बेटे जिमी की तरफ से उनपर तेजधार हथियारनुमा चीज़ के साथ उनकी आंखो के नजदीक जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले दौरान उनके दोस्त और वह खुद गंभीर जख्मी हो गए। सूचना मिलने पर थाना रामा मंडी की पुलिस मौके पर पहुँच गई और उक्त आरोपी फरार हो गए।  

पुलिस ने निकलवाई हमला करने वाले आरोपियो की कॉल डिटेल
वहीं पुलिस सूत्रों की मानें तो आरोपियों की कॉल डिटेल निकलवा ली गई है क्योंकि दोनों पिता -पुत्र  हमला करने के बाद वहां से  फरार हो गए थे, जिनकी गिरफ्तारी के लिए हर संभव कोशिश की जा रही है क्योंकि एक सीनियर पुलिस अधिकारी पर हमला करने का मामला है। 

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Sunita sarangal

Recommended News

Related News