13 दिनों से लापता युवक का लांबड़ा के छप्पड़ में मिला शव

punjabkesari.in Sunday, Feb 09, 2020 - 10:03 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): गांव लांबड़ा कालोनी से 13 दिन पहले लापता हुए युवक का शव गांव के ही छप्पड़ से बरामद हुआ है। मृतक की पहचान अश्वनी कुमार (31) पुत्र हरमेश लाल निवासी लांबड़ा कालोनी के रूप में हुई है। 

जानकारी के अनुसार एक फैक्टरी में काम करने वाला अश्वनी 27 जनवरी से लापता था। वह 27 जनवरी की सुबह घरवालों को कह कर निकला था कि वह आज फैक्टरी में काम पर नहीं जाएगा, क्योंकि उसकी सेहत ठीक नहीं है। हालांकि दोपहर को वह अपने घर से यह कह कर निकल गया कि उसके पास आधी दिहाड़ी आई है जिसे लगाने के लिए वह जा रहा है। 

इसके बाद से अश्वनी घर वापस नहीं आया। उसके लापता होने की सूचना थाना लांबड़ा की पुलिस को दी गई थी, लेकिन उसका सुराग नहीं मिला। शनिवार दोपहर को लांबड़ा के श्मशानघाट के नजदीक स्थित छप्पड़ के पास से निकल रहे लोगों ने शव को देखा तो पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को बाहर निकाला तो गांव के लोगों ने उसकी पहचान कर ली। शव काफी फूल चुका था। थाना प्रभारी रमनदीप सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कहा जा सकता है कि उसकी मौत कैसे हुई। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News