भोगपुर में दिन-दिहाड़े कार सवारों ने नौजवान को घर से किया अगवा

punjabkesari.in Saturday, Jul 04, 2020 - 12:29 PM (IST)

भोगपुर(सूरी): भोगपुर शहर के वार्ड नंबर-10 के मोहल्ला श्री गुरु रामदास नगर में कार सवार लोग एक घर में जबरदस्ती दाखिल होकर नौजवान को अगवा कर ले गए। वहीं विरोध में मोहल्लावारियों ने भारी संख्या में इकट्ठे होकर थाना भोगपुर के गेट के आगे धरना दिया। नौजवान के अगवा होने की खबर जब शहर में फैली तो भारी संख्या में अन्य लोग थाना भोगपुर में पहुंच गए।

 मोहल्लावासियों ने इस मामले संबंधी एक शिकायत थाना प्रमुख भोगपुर को दी, जिसमें उन्हें बताया कि उनके मोहल्ले में मलकीत पुत्र तिलक राज रहता है। उसका अपनी माता, जोकि मलकीत की बहन के पास रहती है, के साथ कोई झगड़ा चल रहा है। मलकीत आज दोपहर के समय अपने घर में अकेला था। उस समय एक कार घर के बाहर आकर खड़ी हुई। इस कार में सवार नौजवान जबरदस्ती मलकीत के घर की दीवार फांद कर दाखिल हो गए और उसे अगवा कर ले गए।

 जब मोहल्ले के लोगों ने कार को रोकने की कोशिश की तो कार सवार युवकों ने हथियारों के बल पर उन्हें डराया-धमकाया और फिर फरार हो गए। मोहल्ले के लोग थाने पहुंचे तो थाना प्रमुख ने अगवा हुए नौजवान की माता और पारिवारिक सदस्यों को थाने बुला कर पूछताछ की तो पता चला कि मलकीत को तरनतारन स्थित एक नशा छुड़ाओ केंद्र के लोग नशा छुड़ाने के लिए लेकर गए हैं। 
वहीं मोहल्लावासियों का कहना था कि अगवा किया गया नौजवान कोई नशा नहीं करता है। पुलिस की तरफ से तुरंत मलकीत को लेकर जाने वाले नौजवानों के साथ संपर्क कर जल्द मलकीत को थाना भोगपुर लेकर आने के लिए कहा गया। इसके बाद देर रात्रि अगवा करने वाले लोगों ने मलकीत को वापस थाना भोगपुर में छोड़ दिया। इसके बाद उक्त युवक को काला बकरा स्थित अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News