दोषियों के साथ-साथ साजिशकर्ताओं पर भी हत्या का केस दर्ज किया जाए: जाखड़

8/7/2020 3:22:21 PM

जालंधर(धवन): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रधान सुनील जाखड़ ने मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात करके कहा कि जहरीली शराब कांड के दोषियों पर जहां हत्या का केस दर्ज करने का सरकार ने फैसला किया है वहीं दूसरी ओर साजिशकत्र्ताओं, फाइनांसरों, संरक्षितों तथा ड्यूटी में लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ भी हत्या का केस दर्ज होना चाहिए।

जाखड़ ने मुख्यमंत्री के साथ एक घंटे तक मुलाकात की जिसमें प्रदेश की राजनीतिक स्थिति, जहरीली शराब कांड तथा कोविड-19 की मौजूदा स्थिति पर चर्चा हुई। जाखड़ ने कहा कि शराब कांड के कारण सरकार को कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर और कड़े कदम उठाने होंगे। मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह ने कहा कि जाखड़ की बातों में दम है तथा सरकार उन पर विचार करेगी। उन्होंने कहा कि इस केस की जांच में और तेजी लाई जाएगी तथा दोषियों के साथ-साथ साजिशकत्र्ताओं के खिलाफ भी सरकार सख्ती से पेश आएगी। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि इस कांड की सरपरस्ती में जो भी शामिल होगा चाहे वह कोई राजनीतिज्ञ ही क्यों न हो, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी। जाखड़ ने कहा कि इस  घटना के लिए विभाग के अधिकारी भी जिम्मेदार हैं। ऐसे अधिकारियों का निलंबन या तबादला पर्याप्त नहीं है बल्कि उनके खिलाफ भी आपराधिक केस दर्ज किया जाना चाहिए। 


Vaneet

Related News