कम सैलरी से गुजारा न होने पर शुरू की चरस की तस्करी, गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Oct 04, 2019 - 09:05 AM (IST)

जालंधर(स.ह.): कम सैलरी से गुजारा न होने पर चरस की तस्करी करने लगे युवक को सी.आई.ए. स्टाफ-1 की टीम ने काबू किया है। आरोपी से एक किलो चरस बरामद हुई है। पुलिस ने युवक के खिलाफ केस दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है। सी.आई.ए. स्टाफ-1 के इंचार्ज हरमिन्द्र सिंह ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ-1 की टीम ने शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में नाकाबंदी की थी। इस दौरान पैदल आ रहा युवक पुलिस टीम को देख कर वापस मुड़ गया। शक पड़ने पर पुलिस ने उसे काबू करके हाथ में पकड़ा बैग चैक किया तो उसमें से एक किलो चरस मिली।

पूछताछ में युवक ने खुद का नाम पंकज पिपलानी उर्फ शेरू पुत्र ओम प्रकाश निवासी शकरपुरा रेवाड़ी हरियाणा बताया। पंकज ने बताया कि बचपन में माता-पिता की मौत के बाद वह जालंधर के ही एक आश्रम में पला-बढ़ा। बड़ा होने पर वह अपने गांव जाकर कपड़ों की फड़ी लगाने लगा, लेकिन करीब सात लाख रुपए का घाटा होने पर वह दोबारा जालंधर आ गया और डी.ए.वी. कालेज के पास स्थित एक फैक्टरी में काम करने लगा। शादी के बाद पंकज शहीद बाबू लाभ सिंह नगर में किराए पर रहने लगा। 

पंकज ने दावा किया शादी के बाद सैलरी कम पड़ने लगी थी 
जिसके कारण वह अलग-अलग जगहों से चरस लाकर जालंधर में बेचने लगा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही पंकज के नैटवर्क का भी खुलासा किया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News