सी.आई.ए. स्टाफ ने सुपारी किलर गैंग का सदस्य किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jan 23, 2020 - 09:14 AM (IST)

जालंधर(शौरी): पैसे लेकर लोगों की हत्या (सुपारी किलर) तथा उनके हाथ-पैर तोड़ने वाले गैंग के एक भगौड़े सदस्य को देहात की सी.आई.ए. टीम ने काबू किया है। 

इस संबंध में एस.पी. इन्वैस्टीगेशन सर्बजीत सिंह बाहिया ने बताया कि सी.आई.ए. स्टाफ के इंस्पैक्टर शिव कुमार व ए.एस.आई. गुरविंद्र सिंह पुलिस पार्टी के साथ गश्त कर रहे थे कि खुर्दपुर नहर के पास उन्हें सूचना मिली कि गैंगस्टर जगजीत सिंह उर्फ जग्गा निवासी गांव चखियारा थाना आदमपुर जिसने 28.7.2013 को अपने साथियों के साथ मिलकर कपूरथला इलाके में दीपा नामक व्यक्ति की गोली मारकर हत्या की थी और जो पुलिस को 7 साल से वांछित है, वह गांव में एक देसी पिस्तौल लेकर किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में घूम रहा है। सूचना के आधार पर गांव कठार में उक्त व्यक्ति को रोक कर जब पुलिस ने उसकी तलाशी ली तो उसके पास से एक देसी पिस्तौल (30 बोर) तथा 3 जिंदा कारतूस मिले। इस पर पुलिस उसे काबू कर थाने ले आई।  

हत्या करने के बाद महाराष्ट्र चला गया था जग्गा
कपूरथला में दीपा की हत्या की बात किसी से छुपी नहीं है। पुलिस की मानें तो दीपा ड्रग का धंधा करता था और उसके विरोधी मामा काला नामक व्यक्ति इस धंधे में उससे आगे निकलना चाहता था। मामा ने जग्गा की गैंग को मोटी रकम देकर दीपा की हत्या करवा दी थी। पुलिस ने बाकी हत्यारों को तो काबू कर लिया लेकिन जग्गा हत्या करने के बाद सीधा महाराष्ट्र चला गया और वहां फिल्म इंडस्ट्री में काम करने लगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News