प्रवीण की मौत के बाद पुलिस कमिश्नर ने मिट्ठा बाजार व शहर के अन्य भागों का किया दौरा

punjabkesari.in Friday, Apr 10, 2020 - 10:13 PM (IST)

जालंधर (सुधीर): कोरोना वायरस को लेकर पुलिस कमिश्नर दिन रात शहर का जायजा लेने में जुटे पड़े हैं। कभी शहर में फ्लैग मार्च निकाल रहे है तो कभी नाकों पर मुलाजिमों से फीड बैक ले रहे हैं। शहर में कोरोना वायरस से मिट्ठा बाजार निवासी प्रवीण कुमार की मौत व शहर में 3 अन्य पॉजिटिव आने के चलते पुलिस कमिश्नर व डिप्टी कमिश्नर ने शहर के मिट्ठा बाजार, मकसदां मंडी, लंबा पिंड चौंक, होटल डालफिन के पास पुरानी सबजी मंड व शहर के अंदरुनी भागों का दौरा कर जायजा लिया। पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर ने बताया कि प्रवीण कुमार की मौत का दुख उन्हें ही नहीं बल्कि पूरे शहर को है। 

उन्होंने बताया कि जालंधर शहर उनका परिवार जैसा है। उन्होंने बताया कि लोगों को कर्फ्यू नियमों की पालना करने के साथ-साथ शिक्षा लेनी चाहिए कि अगर किसी भी परिवार का कोई सदस्य छोड़ कर जाता है तो उस बात का दुख कितना होता है। उन्होंने बताया कि कमिश्नरेट पुलिस के मुलाजिम दिन रात नाकों पर लोगों की सेवा में जुटे हुए हैं। उन्होंने बताया कि डी.जी.पी दिनकर गुप्ता के आदेशों पर जालंधर पुलिस के मुलाजिमों व सिविल अस्पताल में निजी अपकरण सुरक्षा (पी.पी.किटें) भी बांटी गई। इसके साथ ही उन्होने बताया कि पुलिस मुलाजिमों के लिए विशोष रुप से बैठने के लिए कुर्सियों, व वाटर कुलर का भी प्रबंध किया गया है तांकि पुलिस मुलाजिम वाटर कूलर के जरिए ही अपने हाथ धो सकें व पानी पी सके। 

PunjabKesari

इसके अलावा उन्होंने बताया कि पुलिस मुलाजिमों के डिस्पोजल गिलास, साबुन, सैनेटाईजर, दस्ताने भी मुहैया करवाए गए है। इसके साथ ही भुल्लर ने शहर में मोहल्लों में ठीकरी पहरे लगाने वालों के काम को देखते हुए उन्हें मुबारकबाद देते हुए उनका आभार प्रगट किया। साथ ही उन्होंने कई युवाओं को घरों से बाहर ना निकलने की अपील भी की। भुल्लर ने बताया कि वह व डिप्टी कमिश्नर रोजाना शहर में फ्लैग मार्च निकाल कर शहर का जायजा ले रहे हैं। उन्होने बताया कि लोगों को घरों तक हर चीज मुहैया करवाने व लोगों की सेवा के लिए वह व प्रशासन लगातार प्रयास कर रहे है। उन्होंने लोगों को कर्फ्यू दौरान घरों में रहने की अपील की। इसके बाद उन्होने शहर में फ्लैग मार्च निकाल कर पूरे शहर का जायजा लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News