किराए के मकान में रहते व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थियों में मौत

punjabkesari.in Friday, Dec 24, 2021 - 04:20 PM (IST)

जालंधर: फैक्टरी में काम करने वाले एक व्यक्ति की संदिग्ध हालातों मौत होने की सूचना मिली है। मृतक की पहचान अशोक कुमार निवासी न्यू बलदेव नगर के रूप में हुई है। एसी.पी. सुखदीप सिंह और राममंडी थाना के अतिरिक्त प्रभारी अजमेर लाल ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। मृतक की पत्नी और बेटे ने मकान मालकिन पर हत्या करने के आरोप लगाए हैं।

जानकारी मिली है कि मृतक अशोक कुमार व उसकी पत्नी ज्योति और एक बेटा साहिल किराए के मकान में रहते थे। मकान मालिकन का पति और बच्चे उसे छोड़ चुके थे और वह अकेली रहती थी। अशोक कुमार और उसकी पत्नी पिछले 4 सालों से इस मकान रह रहे थे। घटना के समय मृतक का बेटा अपने काम पर गया था और उसकी पत्नी लुधियाना गई हुई थी जो सूचना मिलते ही वह वापस आ गई। 

मृतक के बेटे ने पुलिस को बायन दिए कि उसके पिता अशोक कुमार के मकान मालकिन के साथ अवैध संबंध थे जिस कारण वह उन्हें मकान बदलने नहीं दे रही थी। उसने बताया कि जब वह रात को काम से वापस आया तो मकान मालकिन ने दरवाजा नहीं खोला और वह अपने दोस्त के घर पर चला गया। दुसरे दिन मकान मालकिन ने आकर उसे बताया कि उसके पिता को कुछ हो गया है। जब उसने जाकर देखा तो उसके पिता की मौत हो चुकी थी और शरीर पर घाव के निशान थे। 

पुलिस ने बताया कि मोहल्ला निवासियों ने बयान दिया है कि मकान मालकिन गलत काम करवाती थी जिस कारण मोहल्ला निवासी काफी परेशान हो चुके थे। पुलिस मामले की जांच कर रही है और बयानों के आधार पर कार्रवाई करेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News