आइनॉक्स मल्टीप्लैक्स सिनेमा की जालंधर में लांचिंग

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2019 - 10:00 AM (IST)

जालंधर(वंदना रानी): फिल्म देखने के शौकीन लोगों के लिए अच्छी खबर है क्योंकि अब जालंधर शहर में आइनॉक्स मल्टीप्लैक्स सिनेमा थिएटर की लांचिंग हो गई है। अमृतसर और जीरकपुर (चंडीगढ़) के बाद आइनॉक्स की पंजाब में यह तीसरी लांचिंग है जो रिलायंस मॉल में स्थित है। आइनॉक्स लेजर लिमिटेड के क्षेत्रीय निदेशक ललित ओझा ने बताया कि यहां पर 3 स्क्रीन उपलब्ध हैं जिसमें 862 लोगों के बैठने की व्यवस्था है। साथ ही दर्शकों की सुविधा के लिए आइनॉक्स में 117 रैकलाइनर (झुकावदार) सीट्स भी उपलब्ध हैं जो 160 डिग्री तक रैकलाइन हो जाती है। इन नई स्क्रीन्स की शुरूआत के साथ आइनॉक्स के 144 मल्टीप्लैक्सों में 598 स्क्रीन्स हो गई हैं।

टिकट से पहले देख सकते हैं ट्रेलर 
फिल्म की टिकट महज 110 रुपए से उपलब्ध है। ग्राहक अपनी सुविधा के अनुसार फिल्म का समय और सीट वहां जाकर खुद सिलैक्ट कर सकता है। वहीं यह सुविधा ऑनलाइन भी मौजूद है। मजे की बात तो यह है कि ग्राहक टिकट लेने से पहले फिल्म का ट्रेलर भी देख सकता है। 

बिना टिकट Cafe Unwind पर ले सकते हैं खाने का मजा
अगर आप फिल्म नहीं भी देखना चाहते तो कैफे अनविंड फूड कोर्ट पर खाने का मजा ले सकते हैं जहां पर आपको इंडियन फूड्स के साथ चाइनीज, इटेलियन, कॉन्टिनैंटल फूड व बेवरेजेस आइटम्स की अच्छी ऑप्शन मिलेगी।

रिलायंस मॉल में मिलेगा फूड बाजार के लजीज खाने का मजा
6 सितम्बर को सैंट्रल ग्रीन के फेम्स फूड बाजार के रिलायंस मॉल में दूसरी ब्रांच की ओपनिंग की गई जिसका उद्घाटन श्री विपन कुमार ने किया। अब आप सैंट्रल ग्रीन फूड बाजार के लजीज खाने का स्वाद रिलायंस मॉल में भी ले सकते हैं। फूड बाजार के आर्गेनाइजर करण कक्कड़ का कहना है कि सैंट्रल ग्रीन फूड बाजार की तरह यहां पर भी आप इंडियन, साऊथ इंडियन, चाइनीज, कांनटिनैंटल, हलवाई, बेवरेज आइटम्स के साथ स्पैशल जम्मू पूरी व स्ट्रीट फूड्स का मजा ले सकते हैं। बता दें कि फूड बाजार अपनी साफ-सुथरी कैटरिंग सर्विस के लिए काफी फेमस है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News