प्रापर्टी विवाद को लेकर दो पक्षों में चली इंटे

punjabkesari.in Sunday, Mar 10, 2019 - 09:14 PM (IST)

जालंधर (वरुण,माही): नंगल सलेमपुर स्थित भूत कालोनी में दो पक्षों में विवाद के बाद हंगामा हो गया। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर इंटे व पत्थर चलाने शुरू कर दिए। भारी हंगाने के बाद बाहर के पक्ष के लोग भाग गए। विवाद फौजी की दो पत्नियों के बीच का है। 

भूत कालोनी के लोगों की मानें तो इलाके में रहते पूर्व फौजी पप्पू की कुछ समय पहले मौत हो चुकी है। उसकी दो पत्नियां है जिसमें से दूसरी पत्नी कालोनी में ही रहती है। लोगों का कहना है कि जिस घर में दूसरी पत्नी रहती है उस घर पर पहली पत्नी तीसरा हिस्सा लेने की मांग कर रही थी जबकि घर दूसरी पत्नी ने ही बनवाया था। इसी बात को लेकर रविवार को धोगड़ी की पंचायत को नंगल सलेमपुर की पंचायत ने बात करने के लिए बुलाया था। जैसे ही वह गांव पहुंचे तो दोनों पक्षों की आपस में कहा सुनी हो गई जिसके बाद हंगामा शुरू हो गया। 

दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर इंटे बरसानी शुरू कर दी। हालांकि पहली पत्नी के साथ आए लोगों का आरोप है कि भूत कालोनी के कुछ लोग पहले से ही पथराव करने की तैयारी में थे और उनके आते ही हमला कर दिया गया। भूत कालोनी के लोगों ने यह भी आरोप लगाए कि पूर्व फौजी की पहली पत्नी उक्त घर को ताला लगा कर चाबी अपने साथ ले गई। हालांकि इस सारे विवाद के बारे थाना मकसुदां की पुलिस को कोई सूचना नहीं थी। पुलिस का कहना है कि उनके पास ऐसी कोई सूचना नहीं आई है। अगर किसी पक्ष की ओर से शिकायत आती है तो वह बनती कारवाई करेंगे। दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव करने के आरोप लगाए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News