आज सारा दिन मॉडल टाऊन श्मशानघाट के सामने लगे रहे कूड़े-कर्कट के अम्बार

punjabkesari.in Saturday, Aug 24, 2019 - 10:00 AM (IST)

जालंधर(खुराना): सोमवार 19 अगस्त को कांग्रेस के वरिष्ठ पार्षद बलराज ठाकुर ने मॉडल टाऊन श्मशानघाट के सामने बने बरसों पुराने डम्प को हटवाने हेतु विशाल धरना दिया था, जिसमें उनके वार्ड की कालोनियों के प्रधान व अन्य गण्यमान्यों के अलावा कांग्रेस पार्षद हरशरण कौर हैप्पी, अरुणा अरोड़ा, रोहन सहगल व डा. जसलीन कौर सेठी भी शामिल हुई थीं।सभी वक्ताओं ने बलराज ठाकुर के इस प्रयास की सराहना करते हुए माइक पर आकर लम्बे-चौड़े भाषण दिए थे।

इसी दौरान छावनी क्षेत्र से कांग्रेस विधायक परगट सिंह भी मौके पर पहुंचे थे, जिन्होंने वहां पहले से मौजूद निगम कमिश्नर दीपर्व लाकड़ा को साफ शब्दों में कहा था कि अब इस डम्प पर कूड़ा न फैंक कर ग्रीन बैल्ट बनाई जाए और अगर ऐसा न हुआ तो 7 दिनों के बाद मैं खुद निगम कमिश्नर आफिस में धरने पर बैठ जाऊंगा। 19 अगस्त को बीते अभी जुम्मा-जुम्मा 3 दिन ही हुए हैं कि कांग्रेस पार्षदों द्वारा दिया गया यह धरना केवल और केवल ड्रामेबाजी साबित हुआ।

आज इस डम्प के आसपास की सभी कालोनियों का कूड़ा श्मशानघाट के सामने बने डम्प पर ही फैंका गया, जो टनों के हिसाब से था। नगर निगम ने इस डम्प से आज एक किलो कूड़ा भी नहीं उठाया, जिसके कारण क्षेत्र के लोगों में कांग्रेसियों प्रति गहरी नाराजगी उत्पन्न हो गई है। विभिन्न कालोनियों के प्रतिनिधियों ने आज मीडिया को फोन कर कांग्रेस पार्षदों प्रति अपनी नाराजगी जताई और कहा कि अगर उनके पास अन्य इंतजाम नहीं थे तो यह ड्रामेबाजी करने की जरूरत ही क्या थी? 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News