अलावलपुर में लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय,1 दुकान से मोबाइल और दूसरी में लूट की असफल कोशिश

punjabkesari.in Thursday, Jun 18, 2020 - 10:39 AM (IST)

अलावलपुर(बंगड़): अलावलपुर में लूटपाट करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। आज कस्बे में 2 दुकानों से नाटकीय ढंग से लूटपाट करने वाले गिरोह ने एक दुकान से मोबाइल चोरी किया और दूसरी  दुकान से लूटने की असफल कोशिश की है। 

जानकारी के अनुसार बाबा मार्कीट में  किरयाने की दुकान के मालिक राम चंद्र ने बताया कि वह अपने घर गया हुआ था तो दुकान पर उसकी पत्नी शोभा थी तो दो मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति आए और एक ने दुकान पर आकर 50 रुपए देकर कहा कि मुझे चावल दे दो, जब वह चावल तोलने लगी तो काउंटर पर पड़ा उसका मोबाइल उठा ले गए। उन्होंने कहा कि मोबाइल के कवर में उसका ड्राइविंग लाइसैंस भी रखा हुआ था। 

दूसरी घटना अलावलपुर के ही एक किरयाना स्टोर में घटी जहां संतोष रानी नामक महिला दुकानदार ने बताया कि दोपहर 2 बजे के करीब जब वह दुकान पर अकेली बैठी हुई थी तो 3 मोटरसाइकिल पर सवार 6 लोग जिनमें से एक औरत थी, ने आते ही कोकाकोला की मांग करने लगे। इस दौरान शातिर औरत ने दुकानदार औरत संतोष रानी बेहोश करने वाली दवाई सूघाने लगी तभी एक  रेहड़ी वाले के आने के कारण शातिर लुटेरे वारदात को अंजाम नहीं दे सकें। इस संबंध में स्थानीय पुलिस चौकी को सूचित किया गया। इसके बाद पुलिस पार्टी ने सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज चैक की है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News