बिना प्लानिंग के बन रही है रेलवे स्टेशन को जाने वाली मेन रोड

punjabkesari.in Tuesday, Jun 30, 2020 - 06:24 PM (IST)

जालंधर(खुराना): शहर की लाइफ लाइन मानी जाती पटेल चौक से रेलवे स्टेशन की ओर जाने वाली मेन सड़क जिस पर माई हीरां गेट, टांडा चौक व अन्य बाजार पड़ते हैं, को इन दिनों सीमैंट से नया बनाने का काम जोरों से जारी है परंतु ठेकेदार द्वारा किए जा रहे काम से लगता है कि इस सड़क को बिना प्लाङ्क्षनग के ही बनाया जा रहा है।

गौरतलब है कि इस मेन सड़क पर संैकड़ों दुकानें व कमर्शियल संस्थान स्थित हैं परंतु सड़क बनाने के काम में उतनी तेजी नहीं बरती जा रही, जितनी तेजी की अपेक्षा क्षेत्र के दुकानदार कर रहे हैं। इन दुकानदारों का कहना है कि 3 महीने चले लॉकडाऊन के कारण उनका कारोबार पहले ही मंदी के कगार पर है परंतु अब सड़क को उखाड़कर पूरा ट्रैफिक ही बंद कर दिया गया है जिस कारण उनकी दुकानों तक ग्राहक ही नहीं पहुंच पाता।

इन दुकानदारों ने बताया कि अभी तक पटेल चौक से डोगरा अस्पताल तक की सड़क को ही खोदा गया है और बहुत ही थोड़े हिस्से को सीमैंट से बना दिया गया है परंतु अभी से ही दुकानदारों को काफी परेशानियां आने लगी हैं और इस हिसाब से तो कई महीने इस सड़क का काम पूरा नहीं होगा। इस बीच सड़क बना रहे ठेकेदार ने पटेल चौक के निकट जो सीमैंट की नई सड़क बनाई थी, उसे सूखने से भी पहले लोगों ने उस पर ट्रैफिक चला दिया और वहां ठेकेदार द्वारा लगाए गए सभी अवरोधक इत्यादि तोड़कर सड़क को अपने आप चालू भी कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News