नगर निगम ने की बड़ी कार्रवाई, पापा व्हिस्की व चुनमुन मॉल का ब्रू मास्टर सील

punjabkesari.in Wednesday, Jun 27, 2018 - 05:47 PM (IST)

जालंधर(खुराना): मेयर राजा के एक्शन में आते ही नगर निगम की टीम ने आज बड़ी कार्रवाई करते हुए पापा व्हिस्की व ब्रू मास्टर को सील कर दिया। ब्रू मास्टर अकाली दल के नेता सरबजीत सिंह मक्कड़ की चुनमुन इमारत में होने से अकाली दल के नेताओं ने इसका विरोध किया। 
PunjabKesari
स्थानीय निकाय मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के अवैध कालोनियों व अवैध निर्माणों पर सख्ती के करीब 10 दिन बाद निगम अफसरों ने अपनी रिपोर्ट पेश की है। इसमें मॉल टाउन में तमाशा, सपरा टॉवर, बर्न जिम, पापा व्हिस्की और ब्रयू मास्टर की इमारतें अवैध पाई गई हैं।

PunjabKesari

इन्हें सील करने और गिराने की सिफारिश निगम अफसरों ने अपनी रिपोर्ट में की है। इन इमारतों में कुछ हिस्सा बिल्डिंग कंपाउंडिंग फीस जमा करवा कर कंपाउंड किया जा सकता है, लेकिन ज्यादातर हिस्सा अवैध है, जिस पर डिच चलेगी।
PunjabKesari
नवजोत सिंह सिद्धू ने पिछले सप्ताह खुद विधायक परगट सिंह के साथ इन इमारतों की जांच की थी। उसी वक्त आदेश दिया गया था कि इन्हें सील कर अवैध रूप से बने हिस्से को गिरा दिया जाए।PunjabKesariइन्हीं इमारतों और अवैध कालोनियों के कारण सिद्धू ने एस.टी.पी. परमपाल सिंह, मोनिका आनंद, एम.टी.पी. मेहरबान सिंह, ए.टी.पी. बलविंदर सिंह, नरेश मेहता, इंस्पैक्टर अजीत शर्मा, नीरज शर्मा और पूजा मान को सस्पैंड कर दिया था। अब स्थानीय निकाय विभाग के डायरैक्टर करुणेश शर्मा के आदेश पर निगम अफसरों ने इन इमारतों की पैमाइश की है। जिसमें वायलेशन बाहर आ गया है।

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News