2 बच्चें के बाप ने नाबालिगा को बनाया गर्भवती

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 11:18 AM (IST)

जालंधर(महेश): 2 बच्चों के बाप द्वारा 17 साल की नाबालिग युवती को गर्भवती बनाए जाने का मामला सामने आया है। रवि नामक आरोपी ने पीड़िता को सोढल रोड स्थित एक कमरा लेकर करीब अढ़ाई माह वहां रखा और उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। पीड़िता और आरोपी दोनों रामा मंडी थाने के अधीन पड़ते क्षेत्र के ही रहने वाले हैं।

एस.एच.ओ. रामा मंडी जीवन सिंह ने बताया कि पीड़िता ने अपनी मां के साथ पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर के पास जाकर शिकायत दी थी, जिसके बाद पुलिस ने 31 साल के आरोपी वरिंदर सिंह उर्फ रवि पुत्र स्वर्ण सिंह निवासी बेअंत नगर के खिलाफ थाना रामा मंडी में 376, 363, 366 आई.पी.सी. व पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया। पीड़िता की मां के मुताबिक रवि टैंट का काम करता है, जिसके चलते वह लोगों के विवाह समारोह में उसे भी काम दिलवा देता था। इस दौरान वह पीड़िता की बेटी के सम्पर्क में आया और उसे शादी का झांसा देकर घर से भगा ले गया। पीड़िता की मां ने बताया कि उसे यह नहीं मालूम था कि रवि शादीशुदा है या कुंवारा। उसने बताया कि वह यह भी नहीं जानती थी कि रवि का आयु 30 साल से अधिक है।

उसे पहले लगता था कि वह रवि से अपनी बेटी की शादी कर देगी, लेकिन उसे यह नहीं पता था कि वह उसकी नाबालिग बेटी को अपने साथ ले जाकर उसकी इ‘छा के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने लगेगा। पीड़िता की मां ने बताया कि जब उसकी बेटी को उसके पति के शादीशुदा और 2 बच्चे होने संबंधी पता चला तो उसने उसके साथ बात की। डाक्टरी जांच करवाने पर पता चला कि उसकी बेटी अढ़ाई माह की गर्भवती है। उसने इस संबंध में रवि से मिलकर बात करनी चाही तो वह फरार हो चुका था। बेअंत नगर में रहती आरोपी की पत्नी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि उसके पति ने किसी नाबालिग युवती को अलग से कमरा लेकर रखा हुआ है। वह अपनी पत्नी को यही कहता आ रहा था कि शादी समारोह अधिक होने के कारण वह घर नहीं आ रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News