लड़की को अधेड़ ने दुकान में बुला कर की अश्लील हरकतें, गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 08:38 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): बस्ती दानिशमंदा के कटड़ा मोहल्ला में करियाना शॉप चलाते अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने 14 वर्षीय लड़की को दुकान के स्टोर रूम में बुला कर उससे अश्लील हरकतें कीं। लड़की ने शोर मचाने की कोशिश की तो अधेड़ ने उसे जान से मारने की धमकी भी दे डाली। किसी तरह लड़की दुकान से भागने में कामयाब हो गई जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस में दी शिकायत में 14 साल की लड़की मेघा (काल्पनिक नाम) की मां ने बताया कि वह फैक्टरी में काम करती है। बुधवार को दोपहर के समय उसकी बेटी का फोन आया जो घबराई हुई थी । उसने तुरंत उसे घर आने को कहा। वह घर पहुंची तो बेटी ने उसे बताया कि वह सामान लेने बाहर गई थी। जैसे ही कटड़ा मोहल्ला पहुंची तो करियाना शाप चलाने वाले हिंद पाल पुत्र जय पाल ने उसे दुकान में बुलाया और स्टोर रूम में ले गया। वहां उसने उससे अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दीं। लड़की ने शोर मचाया तो हिंद पाल ने किसी को भी बताने पर उसे जान से मार देने की धमकी दे दी।

इसके बाद लड़की धक्का मार कर दुकान से बाहर आ गई। इसके बाद सारी बात जानने के बाद पीड़ित लड़की की मां ने अपने आसपास के लोगों को इकठ्ठा किया और पुलिस को सूचना दी। कुछ ही समय बाद थाना 5 की पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दुकानदार हिंद पाल को गिरफ्तार कर लिया। थाना-5 में आरोपी ङ्क्षहद पाल के खिलाफ अलग-अलग धाराओं के अधीन केस दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News