जालंधर से दुबई गया युवक नहीं करना चाहता था शराब की तस्करी, विरोध करने पर हुई हत्या

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 09:37 AM (IST)

जालंधर (कमलेश): दुबई में अवैध शराब के धंधे का हिस्सा न बनने को लेकर जालंधर के युवक की दुबई में हत्या कर दी गई। उक्त युवक का शव आज उसके घर जालंधर में पहुंचा। बस्ती बावा खेल थाने के अधीन आते गौतम नगर में रहने वाला कुलदीप सिंह दीपा (32) पुत्र रजिंदर सिंह दुबई में अपनी लाइफ बनाने के लिए गया था, लेकिन उसने सोचा भी नहीं होगा कि दुबई में उसकी लाइफ लाइन ही कट हो जाएगी।

जालंधर के 2 ट्रैवल एजैंटों ने उसे दुबई में बाऊंसर की नौकरी दिलवाने का आश्वासन दिया था, साथ उसे अन्य दोस्तों को भी राजी करने के लिए कहा था, जिसके बाद उसने अपने कुछ दोस्तों को भी राजी कर लिया था और वह उनके साथ दुबई चला गया था।दुबई पहुंच कर ट्रैवल एजैंट और उसके साथी उस पर शराब के धंधे का हिस्सा बनने का दबाव डालने लगे। मृतक के भाई लखबीर सिंह ने बताया कि दीपा गत मई महीने में दुबई गया था। दीपा शराब तस्करी का काम नहीं करना चाहता था। दीपा से गत 22 मई को उनकी आखिरी बार बात हुई थी और उसने उन्हें सारी आपबीती भी सुनाई थी कि किस तरह से दोनों ट्रैवल एजैंट उस पर अवैध धंधा करने का दबाव बना रहे हैं। 

इसके बाद दीपा का कोई फोन नहीं आया जिस कारण परिवार को उसकी ङ्क्षचता सताने लगी और इसी के चलते वह 2 जून को कुलदीप का हाल जानने के लिए दुबई चला गया। वहां पहुंचने पर कुछ दोस्तों ने बताया कि कुलदीप शराब के अवैध कारोबार को नहीं करना चाहता था, इसी रंजिश के चलते उसकी हत्या कर दी गई। अब मृतक युवक के परिजन जालंधर के 2 ट्रैवल एजैंटों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दे चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News