मकसूदां क्षेत्र में 86 लाख से बनेंगी सड़कें, विधायक जूनियर हैनरी ने किए उद्घाटन

punjabkesari.in Sunday, Jul 29, 2018 - 02:12 PM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): नॉर्थ हलका के अंतर्गत आते वार्ड नं. 80 की सड़कों का उद्घाटन हलका विधायक व ऑल इंडिया कांग्रेस के मैंबर जूनियर अवतार हैनरी ने किया। 86 लाख रुपए की लागत से बनने वाली इन सड़कों में महाशा कालोनी, जनता कालोनी, आनंद नगर, न्यू रविदास नगर, आरा मोहल्ला मुख्य हैं। विभिन्न उद्घाटनी कार्यक्रमों को सम्बोधित करते हुए विधायक हैनरी ने बताया कि हलके के विकास कार्यों में कोई भेदभाव नहीं होगा।

कांग्रेस सरकार सभी वर्गों को साथ लेकर शहरी व ग्रामीण क्षेत्रों में विकास कार्यों को करवा रही है। इन सड़कों के बनने के बाद मकसूदां क्षेत्र के लोगों की चिरलंबित मांग पूरी होगी और गड्ढों से भरी सड़कों से निजात मिल जाएगी। मानसून का मौसम खत्म होते ही हलके की अन्य सड़कों का निर्माण भी शुरू करवाया जाएगा। विधायक हैनरी ने इलाका निवासियों की दिक्कतों को सुना और उन्हें जल्द हल करवाने का आश्वासन दिया। 

महाशा कालोनी वासियों ने बताया कि कांग्रेस के पूर्व शासनकाल के दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री अवतार हैनरी ने यहां सड़कें बनवाई थीं जिसके उपरांत 10 सालों तक अकाली-भाजपा गठबंधन के नेताओं ने कभी इलाके की सुध नहीं ली।पार्षद देसराज जस्सल ने बताया कि उन्होंने इलाका निवासियों की सड़कों की दयनीय हालातों से हो रही दिक्कतों को विधायक हैनरी के समक्ष रखा जिस पर उन्होंने मकसूदां क्षेत्र के अंतर्गत आती कालोनियों की सड़कों के लिए नया प्लान बनाकर ग्रांट जारी करवाई है। इस मौके पर हनुमान वैल्फेयर सोसायटी, इलाका निवासियों व कांग्रेस कार्यकत्र्ताओं ने विधायक हैनरी के प्रयासों की प्रशंसा करते हुए उनका आभार व्यक्त किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News