Jalandhar : फगवाड़ा गेट के व्यापारी से पुलिस ने बरामद की लाखों की नकदी, जांच जारी

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 01:06 PM (IST)

जालंधर : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस द्वारा जगह-जगह नाकाबंदी की गई है और आने-जाने वाले वाहनों की बारीकी से जांच की जा रही है। इस बीच जालंधर पुलिस द्वारा एक व्यापारी से लाखों रुपए की नकदी बरामद की गई है। मिली जानकारी के अनुसार थाना डिवीजन नंबर 4 के अंतर्गत स्काईलार्क चौक के पास नाकाबंदी के दौरान पुलिस ने फगवाड़ा गेट के एक व्यापारी को रोका। जिससे चैकिंग के दौरान पुलिस को साढ़े 5 लाख रुपए नकदी बरामद हुई।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि पुलिस ने लोकसभा चुनावों के चलते चुनाव आयोग की हिदायतों के तहत नकदी जब्त की है। इस दौरान डिवीजन नंबर 4 के प्रभारी द्वारा चैकिंग की जा रही थी। पुलिस का कहना है कि मौके पर व्यापारी द्वारा कोई दस्तावेज नहीं दिखाए गए। 

PunjabKesari

वहीं दूसरी तरफ फगवाड़ा गेट के सेंटरी व्यापारी का कहना है कि वह अपना कैश बैंक में जमा करवाने के लिए जा रहा है। उसे पुलिस द्वारा जान बूझकर हरासमैंट किया जा रहा है। व्यापारी ने कहा कि तो क्यो अब लोग अपनी पैस बैंकों में जमा भी नहीं करवा सकते। फिलहाल पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है। 

PunjabKesari

आपको बता दें  कुछ दिन पहले भी जालंधर पुलिस ने एक कार से लाखों रुपए की नकदी बरामद की थी। होशियारपुर की तरफ से एक कार आ रही थी। उसकी तलाशी लेने पर पुलिस को करीब 8 लाख रुपए नकदी बरामद हुए थी।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News