बच्चों-बीवी संग Neetu shatran wala पहुंचा DC Office, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Wednesday, May 08, 2024 - 02:49 PM (IST)

पंजाब डेस्क : पंजाब में लोकसभा चुनावों को लेकर सभी राजनीतिक दलों द्वारा तैयारियां जोरों शोरों से चल रही है। इसी बीच लोकसभा चुनावों को लेकर नीटू शटरां वाला आज अपनी पत्नी और बच्चों संग डी.सी. दफ्तर नामंकन पत्र भरने पहुंचे। 

PunjabKesari

बता दें कि पिछले दिनों  नीटू शटरां वाला अमृतसर पहुंचा था, जहां उन्होंने खुद जालंधर व वाराणसी सीट से उनकी पत्नी अमृतसर से और भाभी चुम्मे वाली लुधियाना से चुनाव लड़ने का ऐलान किया था।  इस दौरान नीटू ने एक बड़ा ऐलान करते हुए कहा था कि वह वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ भी चुनाव लड़ने जा रहे हैं। मोदी के सामने खड़ा होना हिम्मत की बात है। इस दौरान नीटू ने कहा कि वह भगवान में विश्वास रखने वाला है और उसके मन में कोई शैतान नहीं है। नीटू शटरां वाला ने आगे बताया कि अमृतसर, जालंधर, वाराणसी व लुधियाना से उनकी सीटें पक्की हैं।

PunjabKesari

अमृतसर में दूसरी बार पहुंचे नीटू ने बिना नाम लिए हुए कहा यहां का एक बड़ा नेता बहुत गाली निकालता है और एमपी का चुनाव लड़ना चाहता है। इसका वह खुलकर विरोध करेंगे। वहीं नीटू ने कहा कि हंसराज हंस के खिलाफ पप्पू चाय वाला को खड़ा कर रहे हैं और वह उसे हराकर दिखाएंगे। आगे कहा कि वह मुद्दे नहीं बताएंगे  जिस पर चुनाव लड़ना है। बड़े नेता पैसे लेते हैं और दलबदल लेतें हैं। मैंने चुनाव चिन्हों की घोषणा नहीं की है। पिछली बार 4599 वोट आए थें, मैनें तो किसी को शराब बांटी और न ही नशा बांटा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Recommended News

Related News