72 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रवासी को गोली मारने वाले लुटेरों का कोई सुराग नहीं, जांच जारी

punjabkesari.in Wednesday, Apr 03, 2024 - 01:07 PM (IST)

जालंधर : छोटा सईपुर में 30 अप्रैल की आधी रात को काम से घर लौट रहे प्रवासी को गोली मारने वाले लुटेरों का कोई सुराग नहीं मिल सका है। अब तक पुलिस ने जितने भी सी.सी.टी.वी. चैक किए उनमें ज्यादातर सी.सी.टी.वी. कैमरे बिजली न होने के कारण बंद थे जबकि लुटेरे की कोई और भी सी.सी.टी..वी फुटेज पुलिस के हाथ नहीं लग सकी है।

थाना आठ के ए.एस.आई. संजय ने बताया कि पुलिस अलग-अलग एंगल से मामले को ट्रेस करने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि पीड़ित गुलशन की हालत में आगे से सुधार है। पुलिस की माने तो जमानत पर आए लुटेरों की लिस्ट भी खंगाली जा रही है और उन्हें भी जांच में शमिल करके पूछताछ की जा रही है। सूत्रों की माने तो पुलिस इन्हीं लुटेरों द्वारा पहले की गई वारदातों की शिकायतें भी कंगाल रही है ताकि कहीं न कहीं से लुटेरों का कुछ सुराग मिल सके।

बता दें कि 30 मार्च की देर रात 12.10 बजे मूल रूप से बिहार का रहने वाला गुलशन अपने दोस्त सूरज के साथ फैक्टरी से ओवरटाइम लगा कर छोटा सईपुर में स्थित कमरे में वापिस लौट रहा था। जैसे ही वह दोनों छोटा सईपुर में गन्ने के खेतों नजदीक पहुंचे तो बाइक पर आए 3 लुटेरों ने उन्हें रोक कर पिस्तौल तान दी और पैसों की मांग करने लगे। गुलशन ने जब लुटेरों का विरोध करना चाहा तो पीछे से अन्य प्रवासियों को आता भी देख एक लुटेरे ने गुलशन के पेट में गोली मार दी और फरार हो गए थे। थाना 8 की पुलिस ने सूरज के बयानों पर अज्ञात लुटेरों के खिलाफ अलग-अलग धाराओं अधीन केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी थी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here  


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News