380 पेटी नाजायज शराब सहित एक काबू, एक फरार

1/19/2020 8:21:31 PM

करतारपुर (साहनी): स्थानीय पुलिस ने आज मल्लियां रोड पर की गई नाकाबंदी के दौरान करतारपुर की ओर से आ रही एक वरना कार की तलाशी के दौरान उसमें से 30 पेटी शराब की बरामद की व पुछताछ में 350 पेटी एक गोजाम में स्टोर रखी हुई शरीब सहित कुल 380 पेटीयां बरामद करने में सफलता हासिल की है। इनमें एक दोषी अभी फरार बताया जा रहा है। 

इस संबधी करतारपुर में डी.एस.पी. सुरिन्द्र पाल धोगड़ी द्वारा की गई प्रैस काफ्रैंस में बताया कि थाना प्रभारी सब ईस्पैक्टर पुष्पबाली द्वारा पुलिस पार्टी सहित नाकाबंदी के दौरान गुप्त सूचना मिली की करतारपुर के दो व्यक्ति अविनाश कुमार उर्फ अबी पुत्र मदन लाल वासी चंदन नगर व जसबीर सिंह उर्फ जस्सी पुत्र सवरण सिंह वासी कतनी गेट करतारपुर अन्य प्रदेशो की नाजायज शराब लाकर पंजाब की शराब कह कर लोगों को धोखा देकर नाजायज शराब का धंधा करते है व इनका एक गोदाम भी है जहा भारी मात्रा में शराब रखी हो सकती है। 

सूचना के बाद पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान चैकिंग करते हुए एक वरना कार न पी.बी.08 सी.बी 6407 जोकि जाली नंबर को रोका पुछताछ में गाडी चालक जिसने अपना नाम अविनाश कुमार उर्फ अबी पुत्र मदन लाल वासी चंदन नगर करतारपुर बताया गाड़ी की तलाशी के दौरान गाडी में 30 पेटी राजधानी मार्का शराब की बरामद हुईं। इस संबधी डी.एस.पी स धोगड़ी ने बताया कि प्रांरभिक पुछताछ में अबी ने माना कि ये शराब वह गुरजंट सिंह वासी शमशपुरा पटियाला व तेजी नाम के व्यक्ति से लाया था व उसका भाई विकास व पिता मदन लाल एक अन्य गांडी आरटिका पर शराब ठिकाने लगाने का काम भी करते है। 

पुलिस ने तुरंत कार्यवाही करते हुए स्थानीय सरपंच कालोनी के पिछे एक अवतार सिंह के पोल्टरी फार्म पर छापामारी करके डंप की हुई 350 पेटी सराब राजधानी मार्का बरामद की। पुलिस ने दोषीयो के विरुद्ध धारा 420,465,468,471, 120बी, 78,61-01-14 आबकारी एक्ट के अन्तगर्त मामला दर्ज करके ग्रिफतार कर लिया है। धोगड़ी ने बताया कि इस गिरोह ने करतारपुर क्षेत्र मे शराब समलिंग का जाल विछाया हुआ है व इस गिरोह का एक साथी जसबीर सिंह अभी फरार है जिस की तलाश के लिए छापामारी की जा रही है इनके मोबाईल फोन की डिटेल निकलवा कर जल्द इन्हे ग्रिफतार किया जाएगा पुलिस द्वार इनका रिंमाड लेकर और पुछताछ की जाएगी जिसमें और भी खुलासे होने की आशा है।


Mohit

Related News