मालिक की कार ले उड़ा था ड्राइवर, पुलिस ने कसौली के होटल के रूम से धरा

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2019 - 10:36 AM (IST)

जालंधर(कमलेश): मालिक की कार ले उड़े ड्राइवर को थाना-2 की पुलिस ने गिरफ्तार किया है। कुछ दिन पहले डा. हरवीर सिंह मदान वासी माडल टाऊन के यहां काम करने वाला ड्राइवर लखविन्द्र सिंह उनकी कार चुराकर ले गया था। डा. हरवीर ने पुलिस को बताया था कि वह कपूरथला रोड के पास पी.एम.जी. नामक अस्पताल चलाते हैं।

इसके अलावा मकसूदां में उनका नॄसग इंस्टीच्यूट भी है। उनका ड्राइवर लखविन्द्र नॄसग इंस्टीच्यूट से हांडा अमेज कार में माडल टाऊन स्थित घर से उनकी मां को लेने के लिए निकला था। काफी देर होने तक जब लखविन्द्र घर नहीं पहुंचा तो उनकी मां ने फोन किया। लखविन्द्र का नंबर मिलाया तो बंद आ रहा था, इंतजार करने के बाद पुलिस को शिकायत दी। इस पर पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरु कर दी थी।
एस.एच.ओ. राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि आरोपी कसौली हिमाचल प्रदेश के होटल में छुपा हुआ है। पुलिस ने कसौली में रेड कर लखविन्द्र को गिरफ्तार कर लिया और उससे कार भी बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 381, 411, 420 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

नकली आई.डी. प्रूफ बना पहले भी गाडिय़ां गायब कर चुका है आरोपी
पुलिस पूछताछ में पता चला है कि आरोपी आई.डी. प्रूफ बनाने में माहिर है और पहले भी लोगों का ड्राइवर बन उनकी गाडिय़ां गायब कर चुका है। पुलिस ने आरोपी से नकली आई.डी. प्रूफ भी बरामद किए हैं। लखविन्द्र द्वारा कार चुराए जाने पर पीड़ितों की ओर से सोशल मीडिया पर कहा गया था कि ड्राइवर 2 लाख कैश भी लेकर फरार हुआ है। इस बारे में एस.एच.ओ. का कहना है कि इस बारे में पुलिस को कोई शिकायत नहीं आई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News