मुनाफाखोरी करने वाले दुकानदार अब बख्शे नहीं जाएंगे: DC., CP और SSP

punjabkesari.in Wednesday, Apr 08, 2020 - 10:26 AM (IST)

जालन्धर (चोपड़ा):  डिप्टी कमिश्नर वरिंद्र कुमार शर्मा, पुलिस कमिश्नर गुरप्रीत सिंह भुल्लर और एस.एस.पी. नवजोत सिंह माहल ने संयुक्त रूप से कहा कि कोरोना वायरस के कारण संकट के इस दौर में मुनाफाखोरी करने वाले दुकानदार अब बख्शे नहीं जाएंगे और जरूरी वस्तुओं के तय दामों से ज्यादा पैसे वसूलने वाले दुकानदारों के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।

जिला प्रशासकीय कॉम्पलैक्स में इंडियन मैडीकल एसो., होलसेल कै. एसो. और रिटेल कैमिस्ट एसो. की मीटिंग की अध्यक्षता करते हुए डिप्टी कमिश्नर, पुलिस कमिश्नर और एस.एस.पी. ने कहा कि जिला प्रशासन दुकानदारों पर पैनी नजर रख रहा है जोकि हालातों का फायदा उठाने पर तुले हुए हैं। डी.सी. ने बताया कि किसी को भी कानून हाथों में लेने की इजाजत नहीं दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जिले में जरूरी वस्तुओं की मांग और सप्लाई में तालमेल से सम्बन्धित व्यापक प्रबंध किए गए हैं। अधिकारियों ने  समाज की सेवा के लिए इंडियन मैडीकल एसोसिएशन की तरफ से निभाई जा रही भूमिका की प्रशंसा करते हुए कहा कि कोरोना वायरस से निपटने को सभी को एकजुटता का परिचय देते हुए प्रशासन का सहयोग करना चाहिए। 

इस अवसर पर एडीशनल डिप्टी कमिश्नर विशेष सारंगल और जसबीर सिंह, सी.ई.ओ. स्मार्ट सिटी शीना अग्रवाल, डिप्टी कमिश्नर पुलिस एन.के. डोगरा और ए.एस.पवार, एस.डी.एम. राहुल सिंधु और डा. जैइन्द्र सिंह, सहायक कमिश्नर वर्जित वालिया, सिविल सर्जन डा. गुरिन्दर कौर चावला, मैडीकल सुपरिटैंडैंट मनदीप कौर, जोनल लाइसैंसिंग अथारिटी हरनेक सिंह, जिला एपीडैमोलॉजिस्ट डा. सोभना, ड्रग कंट्रोलर अधिकारी कमल कंबोज प्रधान इंडियन मैडीकल एसोसिएशन डा. नवजोत दहीया, जिला प्रधान आई.एम.ए. डा. पंकज पॉल व अन्य उपस्थित थे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Reported By

Jatinder Chopra

Recommended News

Related News