26 जनवरी को घर से निकलने से पहले पढ़ लें ये खबर, जालंधर के ये रास्ते रहेंगे बंद

punjabkesari.in Sunday, Jan 24, 2021 - 12:30 PM (IST)

जालंधर (वरुण): 26 जनवरी को होने वाले गणतंत्र दिवस समारोह की तैयारियां तेज हो गई है। समारोह में लोगों की भारी संख्या को देखते हुए तथा ट्रैफिक व्यवस्था को सही ढंग से चलाने के लिए ट्रैफिक पुलिस कमिश्नरेट जालंधर की तरफ से बस स्टैंड से आने-जाने वाली बसों और वाहनों के लिए रूट डायवर्ट किए गए हैं।  इसके साथ-साथ पार्किंग की व्यवस्था भी की गई है। हालांकि कोरोना महामारी के चलते बेहद सादे ढंग से ही इस बार समारोह किया जाएगा। समारोह में सरकार द्वारा संक्रमण के बचाव के लिए जारी किए दिशा-निर्देशों की पालना भी पूरी तरह से सुनिश्चित की जाएगी। 

डायवर्ट किए गए चौंक
सुबह 7:00 बजे से लेकर 1:00 बजे तक जालंधर बस स्टैंड से कपूरथला आने-जाने वाली बसें और वाहन पी.ए.पी. चौक करतारपुर रूट का इस्तेमाल करेंगे वहीं दूसरी तरफ शहर से नकोदर/शाहकोट की तरफ से आने-जाने वाले वाहन बस स्टैंड समरा रोड ट्रैफिक सिग्नल लाइट अर्बन एस्टेट फेज 2, सिटी इंस्टीट्यूट इन रूटों  काइस्तेमाल करेंगे। इसी के साथ वडाला चौक, रविदास चौंक पर आवाजाही पूरी तरह से बंद रहेगी। 

पार्किंग सुविधा
स्टेडियम में आने वाले दर्शकों के वाहन तथा बसों के लिए भी पार्किंग की व्यवस्था की गई है। 
- बस पार्किंग के लिए मिल्कबार चौक से लेकर टी-पॉइंट नकोदर रोड तक और सिटी अस्पताल चौक से गीता मंदिर तक। 
- कार पार्किंग के लिए मिल्कबार चौक से चौक डेरा सत्करतार सड़क गीता मंदिर चौक तक।
- दोपहिया वाहन के लिए सिटी अस्पताल चौक से एपीजे स्कूल तक  व्यवस्था की जाएगी।

इसी के साथ-साथ प्रशासन की तरफ से स्टेडियम के साथ मेन रोड तथा लिंक रास्तों पर आवाजाही पर पूरी तरह से रोक लगाई गई है। इस संबंध में ट्रैफिक पुलिस द्वारा हेल्पलाइन नंबर 0181227296 और 1073 जारी किया है जिस से संपर्क कर मदद ली जा सकती हैं।

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tania pathak

Recommended News

Related News