जालंधर के मॉडल टाउन में मचा हड़कंप, मौके पर पहुंची पुलिस

punjabkesari.in Tuesday, May 28, 2024 - 11:56 AM (IST)

जालंधर: मॉडल टाऊन स्थित नियो फिटनेस जिम के बाहर उस समय हंगामा हो गया जब कुछ स्कूल में पढ़ने वाले कुछ नाबालिग युवकों द्वारा एक युवक को पीटा गाया और पीटने के बाद उसे गाड़ी बैठाकर बदमाशी करते हुए उसे अपनी कार में बैठा कर ले गए। अचानक से किडनैपिंग की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। जहां पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। 

मौके पर पहुंचे पुलिस ड्यूटी ऑफिसर ए.एस.आई. सतपाल को दिए गए बयानों में पीड़ित विकास चोपड़ा ने कहा कि उनका बेटा जिम के बाहर किसी काम से गया था जहां उन्हें किसी व्यक्ति के मार्फत पता चला कि बेटे साथ कोई लड़ाई हुई है।
जब वे मौके पर पहुंचे तो जिम स्टाफ से पता चला कि उक्त युवक उसके स्कूल के ही थे जोकि पिम्स अस्पताल के सामने स्थित है। मौके पर जब पीड़ित पिता विकास चोपड़ा द्वारा पुलिस को वाक्या बताया गया तो मौके पर पुलिस द्वारा जब बेटे के फोन पर फोन किया गया तो फोन उठाया नहीं गया।

जब पुलिस ने गहराई से जांच की तो उक्त युवक पीड़ित युवक कौष्टब को आदर्श अगर में उतारकर चले गए। हालांकि बेटे संबंधी इस बात बारे सूचना मिलने पर पुलिस को अब तक शिकायत नहीं दी गई जबकि उनके द्वारा कंट्रोल रूम के मार्फ़त शिकायत दर्ज करवा दी गई थी। ए.एस.आई. सतपाल ने कहा कि मामले संबंधी सी.सी.टी.वी. फुटेज कब्ज़े में ले ली गई है, शिकायत के मुताबिक कार्रवाई की जाएगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News