विधायक बावा हैनरी के लापता होने संबंधी पोस्टर लगते ही साफ  हुए रस्ता मोहल्ला के सीवर

6/9/2020 12:21:37 PM

जालंधर(खुराना): पंजाब में कांग्रेस को सत्ता संभाले हुए 3 साल से ज्यादा का वक्त हो चुका है और अब अगले विधानसभा चुनावों की तैयारियां भी शुरू हो गई है । पिछले 3 साल दौरान जालंधर नगर निगम की कार्यशैली लोगों की आशा के अनुरूप नहीं रही जिस कारण सत्तापक्ष यानी कांग्रेस से ज्यादातर लोग खुश नहीं हैं।

गत दिवस जालंधर नॉर्थ विधानसभा क्षेत्र के तहत आते वार्ड नं. 54 के रस्ता मोहल्ला के निवासियों ने क्षेत्र की बंद सीवरेज की समस्या को लेकर जहां नगर निगम तथा पार्षद रीटा शर्मा के विरुद्ध जोरदार रोष प्रदर्शन किया, वहीं उन्होंने वार्ड में जगह-जगह नॉर्थ क्षेत्र के कांग्रेसी पार्षद बावा हैनरी के लापता होने संबंधी पोस्टर भी लगा दिए। प्रदर्शनकारियों ने विधायक बावा हैनरी व पार्षद रीटा शर्मा के लापता होने संबंधी पोस्टरों को हाथ में लेकर वार्ड में प्रदर्शन भी किया और आरोप लगाया कि कांग्रेसी विधायक व अन्य नेताओं ने कभी भी इस क्षेत्र के लोगों की समस्याओं की ओर ध्यान नहीं दिया जिस कारण लोग नर्क जैसा जीवन जी रहे हैं।

विधायक तथा पार्षद के लापता होने संबंधी पोस्टर लगते ही जहां कांग्रेसी नेताओं में खलबली मच गई, वहीं नगर निगम प्रशासन भी तुरंत हरकत में आया और आज सोमवार को निगम की टीमों ने रास्ता मोहल्ला के सीवरों की सफाई का काम शुरू कर दिया। निगम टीमों ने सीवरेज के मैनहोलों  से काफी गार निकाली जिस कारण अब सीवरेज की लाइनें काफी हद तक क्लियर हो गई है ।


Vaneet

Related News