मोदी सरकार गरीबों के खून-पसीने की कमाई छीन भर रही है चंद उद्योगपतियों की जेबें : सुशील रिंकू

punjabkesari.in Friday, Jun 08, 2018 - 11:13 AM (IST)

जालंधर (चोपड़ा): विधायक सुशील रिंकू की अगुवाई में वैस्ट विधानसभा हलके के बस्ती दानिशमंदां चौक में पैट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ौतरी, महंगाई और बेरोजगारी के विरोध में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पुलता फूंक प्रदर्शन किया, जिसमें हलका से सबंधित कांग्रेसी पार्षद, पदाधिकारी तथा कार्यकत्र्ता बड़ी गिनती में शामिल हुए। 

अपने संबोधन में विधायक रिंकू ने कहा कि केंद्र की भाजपा सरकार जनसाधारण की नहीं अपितु उद्योगपतियों की सरकार है। मोदी सरकार देश के गरीबों के खून-पसीने की कमाई छीनकर चंद उद्योगपतियों की जेबें भर रही है। 4 साल में भाजपा सरकार जनता से जुड़े हरेक मुद्दे को सुलझाने में विफल रही है, चाहे वह महंगाई, बेरोजगारी हो अथवा उद्योग से जुड़ा मुद्दा हो। विधायक रिंकू ने कहा कि केंद्र सरकार ने शिक्षा बजट में कटौती कर गरीब विद्यार्थियों को पढ़ाई से वंचित करने का पड्यंत्र रचा है।

उन्होंने बताया कि 2014 के चुनावों में प्रधानमंत्री के उम्मीदवार नरेंद्र मोदी हर जनसभा दावे करते थे कि जब हमारी सरकार बनेगी हम देशवासियों के अच्छे दिन लाएंगे, परंतु अब जनता भाजपा के इस धोखे को समझ चुकी है और 2019 के चुनाव में वह इसका मुंहतोड़ जवाब देगी। नगर निगम के डिप्टी मेयर हरसिमरनजीत सिंह बंटी ने कहा कि कांग्रेस 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा का सफाया कर जनता को मोदी राज से मुक्त कराएगी। पैट्रोल-डीजल के दामों में बढ़ौतरी से देशभर में त्राहि-त्राहि  मची है परंतु प्रधानमंत्री विदेश यात्राओं में मस्त हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News