भयानक सड़क हादसा: गाड़ियों के उड़े परखच्चे, 2 घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 24, 2024 - 09:11 AM (IST)

जालंधर (माही): देहात के थाना मकसूदा के अंतगर्त आते जालंधर-होशियारपुर पुरानी रोड पर स्थित सेखे पुल पर एक कार और ऑटो के बीच टक्कर हो गई। इस हादसे दौरान दो लोगों के घायल होने की सूचना है।  राहगीरों ने इस हादसे की सूचना मकसूदां थाने की पुलिस को दी तो मकसूदां थाने के SHO बिक्रम सिंह समेत पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और घायलों को अपनी गाड़ी में डालकर अस्पताल में भर्ती कराया।

इस संबंध में जानकारी देते हुए ड्यूटी ऑफिसर एएसआई राजिंदर सिंह ने बताया कि इस हादसे में दोनों गाड़ियां बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गईं और दो लोग घायल हो गए, जिनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि लोगों के मुताबिक कार चालक ने शराब पी रखी थी जिससे उनकी कार का संतुलन बिगड़ गया और ऑटो रिक्शा से टकरा गई, जिससे ऑटो चालक सन्नी कुमार उर्फ ​​बब्बू पुत्र देसराज निवासी संतोखपुरा और हरप्रीत सिंह निवासी जोहलां घायल हो गए।

उन्होंने बताया कि गाड़ियों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी गई है और जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी। ऑटो चालक के साथ बैठे हरप्रीत सिंह ने बताया कि वह जंडू सिंघा से किशनपुरा चौक की ओर जा रहा था।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here       


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Recommended News

Related News