फ्लैट में सफाई करने वाली महिला ने मालिकों के उड़ाए होश, आप भी रहें सावधान!

punjabkesari.in Monday, Jun 10, 2024 - 03:33 PM (IST)

जालंधर: जालंधर हाइट्स -1 के फ्लैट नंबर वाई-203 में सफाई का काम करती एक महिला ने फ्लैट मालिक के साइन किए हुए 3 चैक चोरी कर लिए और 2 चैक पर अपने पति का नाम भरकर बैंक में से पैसे निकलवा लिए। इस संबंधी फ्लैट मालिक को उस समय पता चला जब बैंक खाते से निकले हुए पैसों का मैसेज उन्हें उनके मोबाइल फोन पर आ गए। इसके बाद उन्होंने फ्लैट में सी.सी.टी.वी. कैमरे चैक किए गए तो उसमें खुलासा हुआ कि उसकी चैक बुक से 3 साइन किए हुए चैक फ्लैट में सफाई का करने आती महिला ने ही चोरी किए हैं।

फ्लैट मालिक द्वारा इस संबंधी जालंधर हाइट्स पुलिस चौकी में शिकायत दर्ज करवाई गई, जिसके बाद पुलिस ने गगनदीप कौर और उसके पति जसप्रीत सिंह जस्सी पुत्र महिमा सिंह निवासी गांव नौ जी छोटी तहसील गंगानगर जिला गंगानगर हाल निवासी मकान नंबर 425 ईशर सिंह कालोनी जालंधर के खिलाफ आई.पी.सी. की धारा 381, 420, 465, 467, 468 और 34 के तहत 113 नंबर एफ.आई.आर. थाना सदर जमशेर में दर्ज कर ली गई।

एफ.आई.आर. दर्ज किए जाने के बाद जालंधर हाइट्स पुलिस चौकी के इंचार्ज एस.आई. सरबजीत सिंह रंधावा के नेतृत्व में ए.एस.आई. बचितर सिंह और सीनियर कांस्टेबल नवदीप सिंह ने अन्य मुलाजिमों के सहयोग से दोनों आरोपियों गगनदीप कौर व जसप्रीत सिंह जस्सी को गिरफ्तार कर लिया। एस.आई. सरबजीत सिंह रंधावा ने बताया कि आरोपियों को माननीय अदालत में पेश कर दिया गया है। जज साहिब ने गगनदीप कौर को जेल भेजने के आदेश जारी कर दिए हैं जबकि उसके पति जसप्रीत सिंह जस्सी का 2 दिन का पुलिस रिमांड मिला है। उससे पुलिस द्वारा और पूछताछ की जा रही है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Urmila

Related News