Jalandhar की 2 लड़कियों ने Video Call कर बनाई अश्लील Video, होश उड़ा देगा मामला

punjabkesari.in Wednesday, Jun 26, 2024 - 10:37 AM (IST)

जालंधर: थाना 2 के इलाके के युवक को यू.पी. की दो लड़कियों ने वीडियो कॉल कर अश्लील वीडियो बनाया और उससे हजारों की नकदी ऐंठ ली। जब युवकों ने दोबारा उन्हें पैसे देने से इंकार कर दिया तो उन्होंने मांग पूरी न होने पर वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। पुलिस ने अनुष्का अग्रवाल और सुरुचि पांडे के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जालंधर के संत नगर नजदीक नीला महल निवासी राघव चोपड़ा ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि कुछ समय पहले उनके मोबाइल पर अनुष्का अग्रवाल आई.डी. से कॉल आई और उक्त चालबाज ने मीठी-मीठी  बातें कर उन्हें फंसा लिया। इतना ही नहीं उसने वीडियो कॉल पर उससे कपड़े उतारने को कहा और खुद उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। वीडियो बनाने के बाद लड़की ने उसके मोबाइल पर वीडियो भेजा और कहा कि अगर उसने उसकी मांग पूरी नहीं की तो उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया जाएगा, जिस पर उसने घबराकर उक्त लड़की के खाते में 15 हजार रुपए जमा कर दिए। दो-तीन दिन बाद युवती ने दोबारा फोन किया और पैसे मांगे, लेकिन जब पीड़ित देने से इंकार कर दिया तो उसने उसे फिर धमकी दी।

कुछ दिन बाद सुरुचि पांडे नाम की लड़की की आई.डी. से दोबारा कॉल आई और उससे पैसे की मांग की गई। इस बार भी जब उसने देने इंकार कर दिया तो उसने उसका अश्लील वीडियो उसके पिता के मोबाइल फोन पर भेज दिया। इतना  ही नहीं लड़की ने धमकी दी कि अगर इस बार पैसे नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर दिया जाएगा। पीड़ित राघव ने बताया कि इस दौरान एक बार फिर उसके खाते में 17500 रुपए की नकदी जमा करवाई गई। इसके बावजूद उक्त लोग उसे ब्लैकमेल करने से बाज नहीं आ रहे थे। ऐसे में जब पीड़ित ने पुलिस कमिश्नर से शिकायत की तो पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। उक्त पीड़ित ने यह भी आरोप लगाया कि इससे पहले भी गोपाल कृष्ण अकाऊंटेंट मैनेजर रिलायंस फाइनेंस लिमिटेड ने उससे 123616 रुपए की धोखाधड़ी की थी। इसकी शिकायत पुलिस कमिश्नर को दी गई। उन्होंने आशंका जताई कि वर्तमान समय में उनके साथ हो रही धोखाधड़ी के पीछे इन्हीं लोगों का हाथ हो सकता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vatika

Related News