चोरियों और लूट की वारदातें बढ़ीं, सहमे हुए हैं लोग

punjabkesari.in Sunday, Nov 11, 2018 - 10:33 PM (IST)

जालंधर (महेेश): कमिश्नरेेट के थाना रामा मंडी के क्षेत्र में लगातार चोरियां व लूट की वारदातें बढ़ती जा रही हैं, जिसमें लोगों में काफी सहम पाया जा रहा है। हर किसी के मन में यह खौफ पैदा हो गया है कि वह किसी भी समय चोर-लुटेरे का का शिकार हो सकता है क्योंकि वारदातें भी पुलिस नाकों के नजदीक ही हो रही हैैं, जिससे साफ पता चलता है कि अपराध करने वाले लोग पुलिस से बेखौफ होकर घुम रहे हैं और वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। 

पिछले कुछ ही दिनों की बात करें तो 8 के करीब वारदातेें हो चुकी हैं,जिसमें चोरियां बेशक रात के समय में हुई होंगी लेकिन लूटें दिन-दिहाड़े की गई हैं। जिसके चलते लोगों में काफी दहशत देखने को मिल रही है और वह सहमे हुई हैं। 3 नवंबर की रात को चोरों ने रामा मंडी में अलग-अलग स्थानों पर तीन मैडीकल स्टोरों (रविन्द्र सिंह, नितिन कुमार शर्मा व जोगिन्द्र पाल की दुकानें) के शैटर तोड़कर चोरियां की। इसी तरह ही 10 नवंबर को दिन-दिहाड़े खहिरा एन्क्लेव में मीनू नामक युवती का मोबाइल छीना लिया गया। 

31 अक्तूबर को नानक नगर लधेवाली में फोटोग्राफर सूरज डोगरा के घर से नकदी, गहने व अन्य कीमती सामान चोरी हुआ। 29 अक्तूबर को लधेवाली रोड पर बीएसएन एक्सचेंज के नजदीक सीआईडी के एएसआई विजय कुमार के घर से लाखों के गहने व 50 हजार की नकदी चोरी हुई। 27 अक्तूबर को सैनिक विहार में घर से जिम के लिए निकली अमनदीप कौर का मोबाइल छीना गया और 26 अक्तूबर को गुरू गोबिंद सिंह एवेन्यू में गीता खन्ना नामक महिला का पर्स छीन लिया गया। उक्त वारदातों में पुलिस को ई भी वारदात ट्रेस नहीं कर पाई है, जिससे चोर-लुटेरे और सरगरम हो गए हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News