चोरों ने श्री सतगुरु रविदास धाम को भी नहीं छोड़ा, छत्र चुराया

punjabkesari.in Monday, Sep 09, 2019 - 10:02 AM (IST)

जालंधर(शौरी): कलयुग में पाप इतना बढ़ गया है कि अब चोर भगवान के घर में भी हाथ साफ कर रहे हैं। ऐसा ही एक मामला श्री सतगुरु रविदास धाम बूटा मंडी में देखने को मिला। देर रात 2 चोर धाम में पहुंचे और श्री सतगुरु रविदास महाराज की मूर्ति के ऊपर से छत्र चुरा कर ले गए। 

थाना भार्गव कैंप की पुलिस को दिए बयान में धाम के जनरल सैक्रेटरी प्रमोद महे पुत्र कश्मीरी लाल ने बताया कि धाम में सेवादार का काम करने वाले अमन कुमार ने उसे बताया कि कुछ अज्ञात लोग धाम के दरवाजे का ताले तोड़ कर भीतर दाखिल हुए और सत्गुरु रविदास जी की मूर्ति के ऊपर लगा हुआ छत्र जिस पर सोने का पानी चढ़ा हुआ था, को चुरा कर ले गए और साथ में गोलक भी खोलने की कोशिश की। पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

हालांकि धाम में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों में 2 युवकों की फुटेज सामने आई है, जिसमें एक ने कपड़े से मुंह ढक रखा है, जबकि दूसरे का चेहरा साफ दिख रहा है। लोग अब ऐसे लोगों की फुटेज सोशल मीडिया में डाल रहे हैं, ताकि इन्हें ट्रेस किया जा सके। थाना भार्गव कैंप के एस.एच.ओ. सुखदेव सिंह का कहना है कि पुलिस जल्द ही चोरों को काबू कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News