आदमपुर में ट्रैफिक जाम, मिस हो रहीं लोगों की फ्लाइट्स

punjabkesari.in Sunday, Feb 17, 2019 - 09:09 AM (IST)

जालन्धर(धवन): आदमपुर में चल रहे फोरलेन सड़क निर्माण कार्य को देखते हुए यात्रियों की रोजाना फ्लाइटें मिस हो रही हैं, क्योंकि यात्री अपने घरों से फ्लाइट के समय से कुछ घंटे पहले निकलते हैं, परन्तु यहां लगने वाले ट्रैफिक जाम के कारण वे ट्रैफिक जाम में फंस जाते हैं जिसके कारण उनकी फ्लाइट्स मिस हो जाती हैं। 

गत दिवस भी 8-10 यात्रियों की फ्लाइट मिस हो गई। इन यात्रियों का कहना था कि आदमपुर में वेलगभग पौने से एक घंटे तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे। ट्रैफिक कर्मचारी अगर मौके पर खड़े भी होते हैं तो वेट्रैफिक जाम को खुलवाने की कोशिश नहीं करते। यात्रियों ने यह मामला एस.एस.पी. (देहाती) माहल के सामने भी उठाया, जिन्होंने भरोसा दिया कि वह आदमपुर में ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों की अधिक तैनाती करेंगे। 

दूसरी तरफ विक्टर फोर्जिग्स के उद्योगपति अश्विनी कुमार विक्टर ने कहा कि आज जब वह स्वयं आदमपुर से दिल्ली के लिए फ्लाइट लेने हेतु गए तो पौने घंटे तक ट्रैफिक जाम में फंसे रहे। काफी भाग-दौड़ करने के बाद वह किसी तरह फ्लाइट पकडऩे में कामयाब तो हो गए, परन्तु उन्हें रोजाना अनेक यात्रियों की ओर से शिकायतें मिल रही हैं कि आदमपुर में एक-एक घंटे तक ट्रैफिक जाम में लोग फंसे रहते हैं। कम से कम आदमपुर में ट्रैफिक जाम की रोजाना व्यवस्था को ध्यान में रखते हुए अधिक संख्या में ट्रैफिक कर्मचारी तैनात किए जाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Related News