Jalandhar के इन एरिया में ट्रैफिक पुलिस की चैकिंग, की ये कार्रवाई

punjabkesari.in Thursday, Mar 14, 2024 - 08:49 PM (IST)

जालंधर :  शहर में आज ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की गई। पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के दिशा-निर्देशों पर जालंधर शहर कें अंदर घोषित किए गए 'नो-टोलरैंस रोड' की चैकिंग करने ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक अमनदीप कौर, अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर पुलिस  द्वारा ट्रैफिक जोन इंचार्ज व अन्य कर्मचारियों सहित पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान लिबर्टी चौक से सांझा चूल्हा जोहल मार्किट तक व दुल्हन पैलेस चौक से क्यूरो मॉल तक चैकिंग की गई। इस मौके सड़क किनारे खड़ी रेहड़ियों/फड़ियों व दुकानदारों द्वारा फुटपाथ पर किए गए गैर कानूनी कब्जों को हटाया गया। दुकानदारों द्वारा भविष्य में ऐसा न करने संबंधी हिदायतें भी दी गई ताकि शहर के अंदर ट्रैफिक को सही ढंग से चलाया जा सके।

PunjabKesari

वहीं इस दौरान वाहन चालकों को भी ट्रैफिक नियमों का पालन करने के लिए कहा गया, जिसमें सीट बैल्ट लगाना, टू व्हीलर पर हेल्मेट डालना, सलंसर का बदलाव नहीं करना, रैड लाइट जंप न करना, वाहन चलाते समय मोबाइल का इस्तेमाल व काली फिल्म का इस्तेमाल नहीं करना। इस मौके पर लोगों से अपील की गई कि जालंधर शहर के अंदर ट्रैफिक सही ढंग से चलाने के लिए पुलिस का सहयोग दिया जाए ताकि कोई दुर्घटना न हो।  

PunjabKesari

आपको बता दें शहर में ट्रैफिक व्यवस्था को लेकर गत दिन ए.डी.सी.पी. ट्रैफिक अमनदीप कौर ने अपनी फोर्स को सख्त हिदायतें दी थी। ए.डी.सी.पी. ने कहा कि अगर किसी भी ट्रैफिक कर्मी ने ड्यूटी दौरान लापरवाही बरती तो उसके खिलाफ सख्त एक्शन तय है। शहर में ट्रैफिक को सही ढंग से चलाने के लिए हिदायतें दी और यह भी कहा कि मुलाजिम अपने साथ बॉडी कैमरे जरूर रखें। अगर कोई वाहन चालक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करता है तो उसके साथ बदसलूकी से पेश न आकर जो बनती कार्रवाई है वह की जाए।

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Recommended News

Related News