पंजाब हैल्थ सिस्टम कार्पोरेशन के वाइस चेयरमैन ने अर्बन कम्युनिटी हैल्थ सैंटर बस्ती गुजां का किया दौरा

punjabkesari.in Friday, Feb 21, 2020 - 09:39 AM (IST)

जालंधर(रत्ता): पंजाब हैल्थ सिस्टम कार्पोरेशन के वाइस चेयरमैन बॉबी सहगल ने वीरवार को अर्बन कम्युनिटी हैल्थ सैंटर बस्ती गुजां का दौरा करके वहीं की कार्यप्रणाली का जायजा लिया तथा डाक्टरों एवं स्टाफ की मुश्किलों को सुना। 

हैल्थ सैंटर के कार्यकारी एस.एम.ओ. डा. रमन शर्मा व स्टाफ सदस्यों ने श्री सहगल का स्वागत उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट करके किया। इसके उपरांत वाइस चेयरमैन ने डाक्टरों व स्टाफ से औपचारिक बैठक करते हुए उन्हें निर्देश दिए कि हैल्थ सैंटर में आने वाले रोगियों व उनके परिजनों से सहानुभूति एवं प्यार भरा व्यवहार किया जाए तथा सरकार की तरफ से रोगियों को दी जाने वाली स्वास्थ्य सुविधाएं उन्हें अवश्य मिले। उन्होंने यह भी कहा कि जब तक हैल्थ सैंटर 24*7 कार्य नहीं करता तब तक देर शाम तक अवश्य चलाया जाए। 

बैठक के दौरान कार्यकारी एस.एम.ओ. डा. रमन शर्मा ने उन्हें बताया कि उन्होंने कुछ ही दिन पहले उक्त सैंटर में कार्यभार संभाला है और उनकी पूरी कोशिश है कि सरकार व उच्चाधिकारियों के निर्देशानुसार सैंटर को पूरी तरह चलाया जाए ताकि आसपास के क्षेत्रों के लोगों को फायदा मिल सके। डा. शर्मा व स्टाफ ने वाइस चेयरमैन को अपनी समस्याएं बताते हुए कहा कि एक तो सैंटर के साथ ही पड़े कूड़े-कर्कट के कारण उन्हें बहुत परेशानी होती है और दूसरा वहां कुछ जरूरी उपकरणों व अन्य सामान की जरूरत है। इस अवसर पर वाइस चेयरमैन के साथ आए श्री सत्य साई सेवा संगठन के सदस्यों ने उक्त हैल्थ सैंटर में संगठन की तरफ से जारी सामान देने का वायदा किया तथा एस.एम.ओ. डा. रमन शर्मा ने कहा कि 24 फरवरी से सैंटर सुबह 8 से सायं 6 बजे तक रोगियों की सेवा के लिए खुला रहेगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Reported By

Bhupinder Ratta

Recommended News

Related News