लड़की की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाला गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Mar 23, 2020 - 04:26 PM (IST)

सुल्तानपुर लोधी(सोढी): सीनियर पुलिस कप्तान कपूरथला सतिन्दर सिंह के आदेशों के अनुसार थाना सुल्तानपुर लोधी पुलिस ने स्थानीय शहर की एक लड़की के साथ विवाह का झांसा देकर पहले संबंध बनाने और फिर अश्लील वीडियो बना कर बार-बार संबंध बनाने के लिए ब्लैकमेल करने व धमकियां देने की मिली शिकायत पर एक नौजवान गौरव शर्मा उर्फ रिक्की लाहौरिया पुत्र राकेश कुमार निवासी पुडा कालोनी सुल्तानपुर लोधी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

थाना सुल्तानपुर लोधी के एस.एच.ओ. सरबजीत सिंह ने बताया कि आरोपी गौरव शर्मा को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच वुमन सैल की ए.एस.आई. रणजीत कौर की ओर से की जा रही है। पुलिस अधिकारियों के अनुसार सुल्तानपुर लोधी निवासी एक लड़की गरिमा (काल्पनिक नाम) ने पुलिस को दी शिकायत में आरोप लगाया कि वर्ष 2015 में जब वह सुल्तानपुर लोधी के एक निजी स्कूल में दसवीं कक्षा में पढ़ती थी तो उस समय गौरव के साथ उसकी बातचीत हो गई और वह रोज उसे बुलाने लगा तथा अपनी गाड़ी में बैठा कर घुमाने ले जाता और कई बार उसके साथ फोटो भी खींच लेता था। जब उसने इसका विरोध किया तो उसने कहा कि वह उसके साथ शादी करना चाहता है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि लड़की ने आरोप लगाया कि एक दिन गौरव (रिक्की) उसे गाड़ी में बैठा कर अपने घर माता-पिता से मिलाने का कह कर ले गया, लेकिन घर में उस समय कोई नहीं था और उसके विरोध के बावजूद भी उसके साथ संबंध बना लिए और वीडिया बना ली। 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उसके बाद भी लड़की रिक्की से मिलती रही और वर्ष 2017 में लड़की ने 12वीं कक्षा पास कर ली और जब उसने अपनी शादी की बात करने के लिए कहा तो पता लगा कि रिक्की की तो पहले ही शादी किसी और लड़की के साथ हो गई है, जिस पर लड़की ने रिक्की को मिलना बंद कर दिया। परंतु गत 15 मार्च को रिक्की सहित 4-5 अन्य ने लड़की के घर के सामने जाकर उसको गाली-गलौच किया और उसकी वीडियो वायरल करने की धमकी दी तथा कहा कि मैं तेरी शादी कहीं और नहीं होने दूंगा। दर्ज की एफ.आर.आई. में पीड़ित लड़की के साथ उसकी माता भी थी, जिन्होंने इंसाफ की गुहार लगाई। इस दौरान सीनियर अकाली नेता सज्जन सिंह चीमा रिटा. एस.पी. ने सीनियर पुलिस कप्तान कपूरथला सतिन्दर सिंह से मांग की कि पीड़ित लड़की व उसके परिवार को धमकियां देने वाले सभी आरोपी गिरफ्तार किए जाएं, ताकि शहर में किसी के साथ धक्केशाही न हो पाए। दूसरी ओर गौरव शर्मा उर्फ रिक्की लाहौरिया के परिवार की ओर से रिक्की के खिलाफ लगाए गए उक्त सभी आरोपियों को झूठे व बेबुनियाद करार देते हुए इसको साजिश करार दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News