अवैध पिस्तौल, 280 नशीली गोलियां व 2 जिंदा कारतूस बरामद, आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Sep 25, 2022 - 11:39 AM (IST)

कपूरथला (भूषण/मल्होत्रा): थाना ढिलवां की पुलिस ने लूट की बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे एक आरोपी को गिरफ्तार करके उससे एक अवैध पिस्तौल, 280 नशीली गोलियां व 2 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं। आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी के अनुसार एस.एस.पी. कपूरथला नवनीत सिंह बैंस के आदेशों पर जिला भर में चल रही अपराध विरोधी मुहिम के तहत एस.पी. (डी) हरविंद्र सिंह की निगरानी में थाना ढिलवां के एस.एच.ओ. हरपाल सिंह ने पुलिस टीम के साथ राष्ट्रीय राज्य मार्ग पर नाकाबंदी की हुई थी।

इस दौरान पुलिस टीम को सूचना मिली कि गुरजंट सिंह उर्फ बस्सी पुत्र गुरबचन सिंह निवासी पिद्दी हाल निवासी जसवंत सिंह नगर तरनतारन जो बड़े स्तर पर नशीली गोलियां बेचने का धंधा करता है और उसके खिलाफ कई थानों में लूटपाट के मामले दर्ज हैं। इस समय एक अवैध पिस्तौल के साथ लैस होकर लूट की किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहा है।

जिस पर जब ढिलवां पुलिस ने आरोपी को रुकने का इशारा किया तो उसने मोटरसाइकिल को तेज गति से भगा लिया, परंतु पुलिस टीम ने पीछा करके आरोपी के काबू कर लिया। आरोपी गुरजंट सिंह उर्फ बस्सी से एक अवैध पिस्तौल, 280 नशीली गोलियां और जिंदा कारतूस बरामद हुए। आरोपी ने खुलासा किया कि वह बरामद पिस्तौल यू.पी. से लेकर आया है और उसने इस पिस्तौल की मदद से लूटपाट की बड़ी वारदात को अंजाम देना था। आरोपी से पूछताछ का दौर जारी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News