मोबाइल फोन पर मिल रही लोगों को जान से मारने की धमकियां, दहशत का माहौल

punjabkesari.in Friday, Jun 17, 2022 - 05:00 PM (IST)

फगवाड़ा (जलोटा): जहां एक तरफ पंजाब गैंगस्टरों के निशाने पर है और आए दिन यहां किसी न किसी गिरोह द्वारा बड़ी वारदात को अंजाम दिया जा रहा है, वहीं फगवाड़ा में आजकल कई लोगों को मोबाइल फोन पर जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। इसके बाद लोगों में दहशत पाई जा रही है। मोबाइल फोन पर धमकी देने वाला इतनी दलेरी से धमकी देता है और कहता है कि अगर वह चाहे तो उसकी कॉल रिकॉर्ड कर सकता है। इसके साथ ही धमकी भरे लहजे में कहता है कि अगर उन्होंने उनकी मांग पर गौर नहीं किया तो आने वाले दिनों में गंभीर अंजाम भुगतने के लिए तैयार रहें। सूत्रों के मुताबिक फगवाड़ा के एक नामी उद्योगपति सहित एक नामी डॉक्टर से धमकियां मिली हैं, जिसे ले कर उन्होंने पुलिस को सूचना दी है। इसी तरह फगवाड़ा के पॉश इलाके न्यू मॉडल टाउन के पास रतनपुरा स्थित शिव मंदिर के प्रधान और पंडित को बब्बर खालसा फोर्स के हवाला दे कर धमकी भरा पत्र मिला है।

इन गंभीर मामलों को लेकर जब 'पंजाब केसरी' के पत्रकार ने जिला कपूरथला के एस.एस.पी. राज बचन सिंह संधू से संपर्क किया तो उन्होंने कहा कि जिला पुलिस द्वारा अब तक की गई जांच में मोबाइल फोन पर आई 90 फीसदी धमकियां पूरी तरह फर्जी पाई गई हैं पर इसके बावजूद पुलिस हर धमकी को बेहद गंभीरता से ले रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस की साइबर सेल की टीम लोगों को मोबाइल फोन आदि पर मिल रही धमकियों के सभी पहलुओं की जांच कर रही है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार के आदेश पर वापिस ली गई सुरक्षा फिर बहाल कर दी गई है। इस मौके पर फगवाड़ा के एस.पी. हरिंदरपाल सिंह सहित कई पुलिस अधिकारी बड़ी संख्या में मौजूद रहे।
 
फगवाड़ा के पूर्व मेयर खोसला बोले, 'मेरा गनमैन कदो वापस आऊ?
फगवाड़ा नगर निगम के पूर्व मेयर अरुण खोसला ने 'पंजाब केसरी' से बात करते हुए कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद मुख्यमंत्री भगवंत मान के आदेश पर पंजाब में 23 लोगों की सुरक्षा वापस ले ली गई थी। इसके बाद सरकार द्वारा दिया गया गनमैन वापस ले लिया गया। खोसला ने कहा कि उनके पास अब कोई सुरक्षा नहीं है और जो गनमैन उनके पास पहले होता था, उसे अब जिला पुलिस के आदेश पर वापस बुला लिया गया है। उन्होंने कहा कि अगर उन पर कोई जानलेवा हमला होता है तो इसकी जिम्मेदारी जिला पुलिस सहित पंजाब की भगवंत मान सरकार की होगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Related News

Recommended News