50 पेटियां अवैध शराब सहित 2 व्यक्ति गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Sep 11, 2018 - 03:54 PM (IST)

खन्ना(कमल): खन्ना पुलिस ने नशे के तस्करों के खिलाफ शुरू की मुहिम के अंतर्गत 2 व्यक्तियों को अवैध शराब की 50 पेटियों समेत गिरफ्तार करने का दावा किया है। 

आज यहां पत्रकारों से बातचीत करते पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. ध्रुव दहिया ने बताया कि उच्च अधिकारियों के दिशा निर्देशों के अंतर्गत खन्ना पुलिस की तरफ से नशीले पदार्थों का कारोबार करने वालों के खिलाफ शुरू की मुहिम के दौरान डी.एस.पी. पायल रछपाल सिंह ढींडसा, थाना दोराहा के एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर हरदीप सिंह, हवलदार जसवंत सिंह की पुलिस पार्टी की तरफ से मुखबिर के आधार पर जी.टी. रोड स्थित राजवंत अस्पताल के सामने नाकाबंदी के दौरान खन्ना की तरफ से आ रहे टैम्पो नंबर पी.बी.-11 ई.जैड.-3544 को रोक कर जब उसकी तलाशी ली गई तो टैम्पो में से 45 पेटियां गिन्नी फाइन व्हिस्की और 5 पेटियां रोयल आम्र्ज अवैध शराब बरामद की गई। 

खन्ना जिला पुलिस ने कथित आरोपियों कार चालक अजय कुमार पुत्र तरसेम लाल और मनदीप कुमार उर्फ मनी पुत्र राज कुमार वासी लुधियाना को गिरफ्तार करके आबकारी एक्ट की अलग-अलग धाराओं के अंतर्गत केस दर्ज करके पूछताछ के दौरान पता लगने पर तीसरे कथित आरोपी पिं्रस ख्वाजका की खोज जारी है। इनके पास से और भी अहम खुलासे होने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News