अवैध शराब की 90 पेटियां बरामद, आरोपी फरार

punjabkesari.in Monday, Jun 24, 2019 - 11:11 AM (IST)

खन्ना(कमल): खन्ना पुलिस द्वारा समाज विरोधी अनसरों और नशे के स्मगलरों के खिलाफ शुरू की मुहिम के अंतर्गत आज थाना सदर की पुलिस पार्टी द्वारा 90 पेटियां अवैध शराब प्राप्त करने का दावा किया गया है, जबकि कथित शराब तस्कर मौके से भागने में कामयाब हो गया।

एस.पी.आई. जसवीर सिंह ने बताया कि पुलिस जिला खन्ना के एस.एस.पी. गुरशरनदीप सिंह ग्रेवाल के दिशा-निर्देशों पर शराब तस्करों के खिलाफ शुरू की मुहिम के अंतर्गत खन्ना पुलिस को उस समय सफलता हासिल हुई जब चंडीगढ़ से 90 पेटियां अवैध शराब लाई जा रही थी। उन्होंने बताया कि सब डिवीजन खन्ना के डी.एस.पी. दीपक राय और थाना सदर खन्ना के एस.एच.ओ. इंस. बलजिन्द्र सिंह के नेतृत्व में सहायक थानेदार शिंगारा सिंह की पुलिस पार्टी द्वारा अलोड़ के नजदीक वाहनों की चैकिंग की जा रही थी कि इस दौरान पुलिस की गाड़ी के आगे जा रहे टैम्पो ट्रैवलर को शक के आधार पर रोका गया।

इस पर पुलिस पार्टी को देख टैम्पो ट्रैवलर चालक गाड़ी को साइड में खड़ी कर भाग निकला, पुलिस पार्टी की तरफ से गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें से 90 पेटियां शराब चंडीगढ़ मार्का की प्राप्त हुई। थाना सदर पुलिस के द्वारा टैम्पो ट्रैवलर चालक के खिलाफ आबकारी एक्ट की विभिन्न धाराओं के अंतर्गत मामला दर्ज करके उक्त चालक की तलाश आरंभ दी गई है। इस मौके डी.एस.पी. दीपक राय, एस.एच.ओ. इंस. बलजिन्द्र सिंह, सहायक थानेदार शिंगारा सिंह, सहायक थानेदार दविन्द्र सिंह, सहायक थानेदार रघवीर सिंह, एच.सी. गगनदीप सिंह और अन्य पुलिस कर्मचारी उपस्थित थे।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News